'सूर्यवंशी' से अलग हुए है या नहीं करण जौहर, जानिए सच
'सूर्यवंशी' से अलग हुए है या नहीं करण जौहर, जानिए सच
Share:

इस समय बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ चुकी है और हर तरफ इसी बारे में बातें हो रहीं हैं। ऐसे में नेपोटिज्म को लेकर सबसे ज्यादा इल्जाम अगर किसी पर लग रहे हैं, तो वह है करण जौहर पर। जी दरअसल बेटी कल एक खबर तेजी से वायरल हुई कि ''फिल्म 'सूर्यवंशी' के हीरो अक्षय कुमार और फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी ने एक को-प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म में लगाये करण जौहर के पैसे लौटा दिये हैं और फिल्म से उनका नाम हटा दिया गया है।''

अब मिली जानकारी के मुताबिक एक वेबसाइट ने जब 'सूर्यवंशी' की टीम से संपर्क किया तो उन्होंने इस खबर को गलत बताया। उन्होंने कहा, इस तरह खबर में कोई दम नहीं है। जी दरअसल 'सूर्यवंशी' की एक और निर्माता कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने भी इस खबर को गलत ही कहा। आप जानते ही होंगे 'सूर्यवंशी' फिल्म को रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार, करण जौहर और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने एक साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है, जिसे आने वाली दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

वैसे तो फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा हो ना सका। वैसे बीते दिनों ही आइनोक्स लीजर मल्टिप्लेक्स चेन की तरफ से इस बात का ऐलान किया गया कि 'सूर्यवंशी' दीवाली के मौके पर और क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक '83' क्रिसमस पर रिलीज होगी। आपको पता हो क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक '83' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दिखाई देने वाल हैं, दोनों शादी के बाद पहली बार साथ दिखेंगे।

अपनी बायोपिक में खुद नजर आएंगी बिहार की ज्योति, यह एक्टर निभाएगा पिता का किरदार

सुशांत की मौत के समय घर पर ही थे उनके दोस्त, दोबारा हुई पूछताछ

आखिर क्यों सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं शेखर, अध्ययन ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -