आखिर क्यों सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं शेखर, अध्ययन ने खोला राज
आखिर क्यों सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं शेखर, अध्ययन ने खोला राज
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनके निधन के बाद से कई लोग उनके लिए न्याय मांग रहे हैं. इस लिस्ट में सबसे आगे हैं बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन. जी हाँ, वह लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे वह एक मुहीम चला रहे हैं. बीते दिनों ही उन्होंने सुशांत के परिवार से मुलाकात की. अब हाल ही में शेखर सुमन, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में इस तरह से आगे क्यों आए, ये उनके बेटे अध्ययन सुमन ने बता दिया है.

जी दरअसल सुशांत के निधन से खुद अध्ययन सुमन भी दुखी हैं, लेकिन इन दिनों उन्हें अपने पापा यानी शेखर सुमन की चिंता ज्यादा होने लगी है. हाल ही में उन्होंने कहा 'कोरोना वायरस की इस महामारी के बीच पापा इस तरह से बाहर जा रहे हैं, इसस मैं परेशान हूं.' एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अध्ययन बोले कि, 'जब मैं छोटा था तब मेरे भाई आयुष का निधन हो गया था. मेरे पापा को बेटे के खोने का गम अच्छे से पता है. माता-पिता के लिए इससे बड़ा दुख नहीं हो सकता.' इसके अलावा अध्ययन ने आगे कहा कि 'मेरे पापा को लगता है कि मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए तो इसने गलत क्या है? वह सिर्फ जांच चाहते हैं. और इससे अगर सब बातें सामने आ जाएंगी तो यह सबके लिए सही है.

उन्होंने कहा कि मेरे पापा जो कर रहे हैं मुझे उन पर गर्व है.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'सुशांत मेरे लिए बच्‍चे की तरह था. मैं उसके पिता का दर्द समझा सकता हूं. जिस तरह से सुशांत डिप्रेशन से गुजरे हैं, मेरा बेटा भी मेरे घर पर वैसी स्थिति से गुजर चुका है. उसे भी फिल्म इंडस्ट्री में रोकने की कोशिश की गई इसलिए वह डिप्रेशन में चला गया था. एक बार बेटे अध्ययन ने बताया था कि उसके अंदर भी सुसाइड का ख्याल आया था.'

रेस्टोरेंट में गाना गाकर करियर की थी शुरुआत, इस फिल्म से रातोंरात बने सुपरस्टार सिंगर

कौन है सुशांत की मौत का जिम्मेदार- नेपोटिज्म, प्यार या फिर आप?

बेहतर काम के लिए खुद पर दबाव महसूस करती हैं आलिया फर्नीचरवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -