अपनी बायोपिक में खुद नजर आएंगी बिहार की ज्योति, यह एक्टर निभाएगा पिता का किरदार
अपनी बायोपिक में खुद नजर आएंगी बिहार की ज्योति, यह एक्टर निभाएगा पिता का किरदार
Share:

आप सभी को याद ही होगा लॉकडाउन की वजह से बीमार पिता को साइकिल पर पीछे बैठकार हरियाणा के गुरुग्राम से बिहार के दरभंगा की 1,200 किलोमीटर की दूरी तय करने वाली ज्योति कुमारी अब तक चर्चाओं में बनी हुईं हैं. वहीँ उन पर एक फिल्म भी बनने जा रही है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि ज्योति कुमारी ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में भी जगह बनाई थी. बीते समय में ज्योति के साहस की हर किसी ने तारीफ की. वहीँ अब उनके ऊपर फिल्म बनने जा रही है. जी हाँ, उनकी फिल्म का नाम 'आत्मनिर्भर' होगा.

 

इस फिल्म में ज्योति अपना किरदार खुद निभाएंगी. हाल ही में सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म को 'वीमेक फिल्म्स' नामक कंपनी बनाने वाली है और इस कंपनी ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. ऐसा भी कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी. सामने आई खबर के अनुसार इस फिल्म में बेटी ज्योति के पिता का किरदार संजय मिश्रा निभाने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म की शूटिंग 25 अगस्त 2020 से शुरू होने जा रही है. इस फिल्म की कहानी रियल स्टोरी बैकड्राप पर होने वाली है कि कैसे ज्योति कुमारी के पिता एक्सीडेंट में घायल होने के बाद और बेरोजगार हो गए थे और आगे क्या-क्या हुआ...

आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के दौरान ज्योति ने पुरस्कार में मिली राशि में से 50 हजार रुपये खर्च कर अपनी गरीब चचेरी बुआ कविता के हाथ पीले कर दिए थे. ऐसा करने के बाद वह सुर्ख़ियों में आ गईं थीं.

रेस्टोरेंट में गाना गाकर करियर की थी शुरुआत, इस फिल्म से रातोंरात बने सुपरस्टार सिंगर

कौन है सुशांत की मौत का जिम्मेदार- नेपोटिज्म, प्यार या फिर आप?

बेहतर काम के लिए खुद पर दबाव महसूस करती हैं आलिया फर्नीचरवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -