कार्तिक आर्यन को लेकर करण जौहर ने कर डाला ऐसा पोस्ट, हैरान हुए फैंस
कार्तिक आर्यन को लेकर करण जौहर ने कर डाला ऐसा पोस्ट, हैरान हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर करण जौहर ने बेहतरीन तोहफा दिया है। लंबी कॉन्ट्रोवर्सी के पश्चात् कार्तिक और करण का फाइनली पैचअप हो गया। अब कार्तिक आर्यन धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में काम कर रहे हैं। दिलचस्प बात है कि फिल्म को एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म भी साथ मिलकर प्रोड्यूस करेगी। फिल्म के निर्देशक संदीप मोदी हैं। अभिनेत्री का ऐलान अभी नहीं किया गया है तथा न ही फिल्म का टाइटल बताया गया है। लेकिन डेट बुक कर दी गई है। फिल्म 15 अगस्त 2025 में रिलीज होगी। इस अनाउंसमेंट के साथ करण जौहर ने कार्तिक के लिए बर्थडे मैसेज भी लिखा है। 

मैसेज में करण ने लिखा, आज के दिन की शुरुआत खास दिन पर विशेष न्यूज के साथ। यह बताकर बहुत उत्साहित हूं कि धर्मा मूवीज और बालाजी मोशन पिक्चर्स साथ में फिल्म ला रहे हैं जिसे बेहद टैलेंटेड संदीप डायरेक्शन देंगे। मुझे यह बताते हुए भी बहुत खुशी हो रही है कि इसमें असाधारण टैलेंटेड कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे। फिल्म 15 अगस्त 2025 को सिनेमाघरों में होगी। एकता कपूर ने भी ऐसा ही पोस्ट किया है। 

तत्पश्चात, करण ने लिखा है, कार्तिक हैपी बर्थडे...ईश्वर करे कि हमारा साथ यहां से और फले-फूले और बड़े पर्दे पर जादू चलना बंद न हो। एकता तुम्हारा दोस्त होना बेस्ट चीज है तथा अब तुम्हारे साथ काम करना भी इससे अलग नहीं होगा। इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स हैं। करण के एक फॉलोअर ने लिखा है, कॉन्ट्रोवर्सी खत्म? एक और कमेंट है, कार्तिक आर्यन इतने बड़े अक्षरों में लिखा है ये दिखाने के लिए कि आप दोनों एक हो गए हो। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

शिल्पा शेट्टी ने इस मजबूरी के चलते की थी राज कुंद्रा से शादी, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सारा अली खान ने खोले ब्रेकअप सीक्रेट्स तो कार्तिक आर्यन हुए नाराज, बोले- 'रिश्ते की इज्जत...'

स्टार्स संग सीक्रेट अफेयर पर नरगिस फाखरी ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -