सारा अली खान ने खोले ब्रेकअप सीक्रेट्स तो कार्तिक आर्यन हुए नाराज, बोले- 'रिश्ते की इज्जत...'
सारा अली खान ने खोले ब्रेकअप सीक्रेट्स तो कार्तिक आर्यन हुए नाराज, बोले- 'रिश्ते की इज्जत...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक वक़्त पर बॉलीवुड के लवेबल कपल थे। दोनों की डेटिंग की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं। सारा और कार्तिक का रिलेशनशिप तो लंबे वक़्त तक चल नहीं पाया, लेकिन सारा कई बार कार्तिक संग अपने ब्रेकअप पर बात करती दिखाई देती हैं। पिछले दिनों 'कॉफी विद करण' में भी सारा ने कार्तिक संग अपने टूटे रिलेशनशिप पर कहा था कि ब्रेकअप उनके लिए सरल नहीं था। उन्हें बहुत परेशानी हुई थी। 

शो में करण ने ये भी खुलासा किया था कि सारा और अनन्या दोनों ही कार्तिक को डेट कर चुकी हैं। चैट शो में हुई इन चर्चाओं पर अब कार्तिक आर्यन ने प्रतिक्रिया दी है। इंटरव्यू के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि क्या 'कॉफी विद करण' शो में उनके बारे में होने वाली नॉन स्टॉप चर्चा से उन्हें फर्क पड़ता है? इसपर कार्तिक ने कहा- एक चीज मुझे लगती है, रिलेशनशिप यदि दो लोगों की हो तो दूसरे इंसान को भी वो बातें नहीं करनी चाहिए। हम सभी को अपने रिलेशनशिप की इज्जत करनी चाहिए। मैंने कभी किसी से अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की।

आगे उन्होने कहा- मैं अपने पार्टनर से भी यही उम्मीद करता हूं। रिलेशनशिप के बारे में बात करना अच्छा नहीं है। कई बार चीजें आगे नहीं बढ़ पातीं।।। लेकिन जब आप किसी के साथ होते हो तो उसे कभी इस प्रकार इमेजिन नहीं करते। आप ऐसा नहीं सोचते कि ये खत्म हो जाएगा। मुझे लगता है कि इंसान को साथ गुजारे हुए वक़्त और उस पल की इज्जत करनी चाहिए। मेरा ये भी मानना है कि इंसान को अपनी भी इज्जत करनी चाहिए। आप जब बात करते हो तो ऐसा नहीं है कि सामने वाला केवल एक ही इंसान के बारे में सोच रहा है। ये सब सुनकर वो दोनों के बारे में सोचता है। वही कार्तिक की बातों से तो साफ जाहिर है कि चैट शो में सारा का उनके बारे में बात करना कार्तिक को बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

अनुष्का शर्मा संग मुंबई लौटे विराट कोहली, पैपराजी को देख कुछ यूँ किया रिएक्ट

रोहित शर्मा को रोता देख टूटा आयुष्मान खुराना का दिल, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

वर्ल्डकप में शाहरुख के बेटे को देख चिल्लाईं दीपिका पादुकोण, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -