33 हजार की ब्रालेट-फ्लोरल पैंट में कियारा ने ढाया कहर, वायरल हुई फोटोज
33 हजार की ब्रालेट-फ्लोरल पैंट में कियारा ने ढाया कहर, वायरल हुई फोटोज
Share:

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की राइजिंग डीवाज में शुमार की जाने लगी है। अभिनेत्री ने एक के बाद एक हिट मूवीज दे रही हैं। अपनी एक्टिंग के साथ कियारा अपने लुक्स से भी फैंस को इंप्रेस करती हुई दिखाई दे रही है।  भूल भुलैया 2 के हिट होने के उपरांत कियारा आडवाणी अब अपनी अगली मूवी जुग जगु जियो को प्रमोट करने में व्यस्त है। मूवी के प्रमोशन में कियारा एक से बढ़कर एक लुक कैरी करती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में कियारा का एक नया लुक सामने आया है, जिसमें वो सुपर गॉर्जियस दिखाई दे रही है। 

तस्वीर में आप देख सकते हैं कियारा मल्टी कलर स्टाइलिश हल्टर नेक ब्रालेट में दिखाई दे रही है, जिसे अभिनेत्री ने फ्लोरल प्रिंटेड बेल बॉटम पैंट के साथ टीम अप किया है। अपने इस सुपर स्टाइलिश आउटफिट के साथ कियारा ने ब्लू कलर का फ्लोर लेंथ श्रग भी कैरी कर रखा है, जो उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहे है।  कियारा ने स्टनिंग आउटफिट में अपने लुक को डैंगलिंग ब्लू ईयररिंग्स के साथ ग्लैम भी दे दिया है। मेकअप के बारें में बात की जाए तो अभिनेत्री ने न्यूड लिपस्टिक के साथ ग्लोइंग मेकअप पूरा किया है। बालों को उन्होंने सॉफ्ट कर्ल्स के साथ कंप्लीट कर रखा है। 
 
कियारा इस लुक में फैशन डीवा दिख रही है। एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको भी यदि कियारा का ये आउटफिट पसंद आ रहा है तो आप भी इसे अपनी कलेक्शन में शामिल की जा सकती है। कियारा का ये आउटफिट आप ऑनलाइन 'Rishi and Vibhuti' की वेबसाइट से भी खरीद सकते है। वेबसाइट पर इस आउटफिट की कीमत 33, 500 रुपये है। 

VIDEO: बिना पैंट पहने निकलीं मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स ने लिए मजे

पियूष गोयल को याद आया लता दीदी का मशहूर गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों', स्टेज पर हो गए इमोशनल

सिर्फ सिद्धू ही नहीं बल्कि सलमान खान भी थे लॉरेंस के टारगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -