पियूष गोयल को याद आया लता दीदी का मशहूर गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों', स्टेज पर हो गए इमोशनल
पियूष गोयल को याद आया लता दीदी का मशहूर गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों', स्टेज पर हो गए इमोशनल
Share:

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है लेकिन उनके द्वारा गाए गए  हज़ारों- लाखों गानों के माध्यम से वे आज भी हमारे बीच  ज़िंदा है।  लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इंसानों की दुनिया की वो शख्सित जिसे लोगों ने दिलों में सरस्वती का रूप का भी दर्जा दिया जा चुका है।  92 वर्ष की आयु में महान गायिका ने दुनिया को अलविदा बोल दिया और तिरंगे में लिपटें महान गायिका अपने अंतिम सफर के साथ अपने फैन्स अलविदा  कर चली। 
 
लेकिन आज भी इंडिया के सर्वश्रेष्ठ देशभक्ति गीतों में शुमार किए जाने वाले लता मंगेशकर द्वारा गया जाने वाला गाना ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ एक ऐसा गीत है जो आज भी उनके फैन्स  के मुंह  पर है लोगो को ज़ुबानी याद भी है। और एक बार फिर  भाजपा के नेता एक इवेंट पर लता के इसी गाने के दोहराते हुए स्टेट पर हो गए इमोशनल ।

पीयूष गोयल हुए इमोशनल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार में चल रहे मुंबई  में चल रहे मुंबई अंतर्राष्ट्रीय मूवी महोत्सव (MIFF 2022 ) में  पीयूष गोयल  (Piyush Goyal) ने शिरकत किया जहाँ वे भारत के हिंदी सिनेमा और जगत के बारे में अपने विचार श्रोताओं से साझा कर रहे थे और एक  मिनट में उनको लता मंगेशकर (lata Mangeshkar) की मूवी Do आंखेँ बारह हाथ  फिल्म का गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों'  याद आ गया  फिर स्टेज पर ही वे श्रोताओं को उस मूवी के बारे में बता ही रहे थे कि एक दम से उनकी अल्फ़ाज़ों  में नमी  थी और और वे इमोशनल हो चुके है। 

बता दें कि 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गाना लता मंगेशकर ने 27 जनवरी 1963 में गाया था।  गाने की प्रस्तुती लता ने दिल्ली के नेशनल स्टेडियम में भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के सामने दिया था। गानें को सुन प्रधानमंत्री इतने प्रभावित हुए कि उनकी आंखों में आंसू आ गए।

 

राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही, आपस में लड़ पड़े किसान नेता, जमकर चली कुर्सियां

सिद्धू की हत्या के बाद गुरुग्राम में होने वाला सीएम मनोहर लाल खट्टर का कार्यक्रम रद्द

कश्मीर में हत्या के लिए 'इस्लामी आतंकवाद' नहीं, BJP दोषी ? ओवैसी ने फिर की मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -