बड़ी खबर! अक्षय संग जमेगी सामंथा की जोड़ी, ऐश्वर्या संग होंगी सुष्मिता सेन
बड़ी खबर! अक्षय संग जमेगी सामंथा की जोड़ी, ऐश्वर्या संग होंगी सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर अपने चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 7 (Koffee With Karan 7) लेकर आने को तैयार हैं। जी हाँ और करण जौहर के फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे शो का एलान होने के बाद से ही सभी यह जानना चाहते हैं कि कॉफी विद करण के 7वें सीजन में कौन-कौन से सेलेब्स आने वाले हैं। अब इस शो में आने वाले सेलेब्स को लेकर जानकारी सामने आने लगी है। फिलहाल सामने आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो इस सीजन में साउथ की क्वीन समांथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जी हाँ, मिली खबर के अनुसार अक्षय और सामंथा रुथ प्रभु कॉफी विद करण के 7वें सीजन के एक एपिसोड में एक साथ नजर आएंगे। दूसरी तरफ फैंस भी इस जोड़ी से सीक्रेट्स जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार और सामंथा कभी एक साथ नहीं दिखे और इन दोनों का शो में एक साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रूथ प्रभु से ‘कॉफी विद करण’ में उनकी निजी जिदंगी से जुड़े इस खास सवाल का जवाब देने के लिए कहा गया था और उन्होंने इस बारे में खुलकर बात भी की है।

इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय भी करण के शो में साथ में नजर आने वाली हैं। जी हाँ और ऐसा पहली बार होगा जब दोनों साथ में करण के शो में आएंगी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक्ट्रेस ने अभी तक कभी साथ में इंटरव्यू में दिया है।

लड़की ने किस करके भर दिया अमिताभ का चेहरा, बिग बी बोले- 'अरे देवी जी।।।'

1-2 नहीं कई बार उद्धव ठाकरे पर बरसी थीं कंगना, यूजर्स बोले- 'उसी का है नतीजा'

VIDEO: इस एक्ट्रेस के कारण डूबती जा रही उद्धव ठाकरे की नैया!, दिया था ये श्राप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -