VIDEO: इस एक्ट्रेस के कारण डूबती जा रही उद्धव ठाकरे की नैया!, दिया था ये श्राप
VIDEO: इस एक्ट्रेस के कारण डूबती जा रही उद्धव ठाकरे की नैया!, दिया था ये श्राप
Share:

आप सभी ने वोई कहावत तो सुनी ही होगी कि समय बलवान होता है। जी हाँ और कब किसके साथ क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। वैसे ऐसा ही कुछ देखा जा रहा है महाराष्ट्र में। इस समय महाराष्ट्र में उद्धव सरकार का सियासी संकट दिखाई दे रहा है। जी हाँ और महाविकास अघाड़ी की सरकार खतरे में है। वहीं सीएम उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री का सरकारी आवास वर्षा खाली करके अपने घर जा चुके हैं। इसके अलावा सीएम के बेटे आदित्य ठाकरे के बारे में बात करें तो वह इसके पहले ही अपने ट्विटर बायो से मंत्री शब्द हटा चुके हैं। अब हालात तो ऐसे हैं कि शिवसेना के अस्तित्व पर ही संकट दिख रहा है। दूसरी तरफ संजय राउत और उद्धव के सारे दांव फेल हो चुके हैं।

ऐसे में अब शिवसेना से बागी एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) आखिर क्या फैसला लेगें इसको लेकर जारी सियासी अटकलों से इतर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे को सत्ता के घमंड में चूर होने का आरोप लगाया था। जी दरअसल कंगना रनौत का ऑफिस साल 2020 में बीएमसी ने ध्वस्त किया था। उस समय कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को चुनौती दी थी। जी हाँ और अब आज जब शिवसेना की सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं, ऐसे में खबरें आ रही हैं कि उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं। आप सभी को बता दें कि कंगना ने दो साल पहले 2020 में भविष्यवाणी की थी कि उद्धव ठाकरे का अहंकार टूट जाएगा।

उस समय कंगना ने कहा था- 'उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।' इस समय कंगना का एक और पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रही हैं कि जब भी कोई व्यक्ति औरत का अपमान करता है उसका पतन जरूर होता है। जी दरअसल तब बीएमसी ने कंगना के बंगले के एक हिस्से को अवैध बताते हुए उस पर कार्रवाई की थी। यह मामला बॉम्बे हाईकोर्ट तक पहुंता था और इसमें सुनवाई के दौरान कड़े शब्दों में बाद में कहा कि, 'बीएमसी अधिकारी ने कंगना रनौत के बंगले के हिस्से को गिराने में द्वेषपूर्ण काम किया था।' वहीं अदालत के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा था कि, 'जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह व्यक्ति की जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है।'

दो एक्टर्स को ऐसा मारा कि निकलने लगा खून, देखकर भाग निकले सलमान खान

Video: 'चेहरा याद कर लो, रोज़ मिलेंगे', सुहाना खान को देख चीखे फोटोग्राफर्स

राजेंद्र नगर विधानसभा के वोटर्स से सोनम कपूर ने की खास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -