लड़की ने किस करके भर दिया अमिताभ का चेहरा, बिग बी बोले- 'अरे देवी जी...'
लड़की ने किस करके भर दिया अमिताभ का चेहरा, बिग बी बोले- 'अरे देवी जी...'
Share:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब उम्र में काफी बड़े हो चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग कम नहीं है। उन्हें फॉलो करने वालो की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। बिग बी अमिताभ बच्चन लाखों-करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बन गए हैं और उनके करोड़ो चाहने वाले हैं। वैसे अमिताभ बच्चन को जहां लिखने का शौक है तो वहीं, उनका सैंसस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है। जी हाँ और अपने प्रेजेंस ऑफ माइंड के लिए अक्सर लोग अमिताभ बच्चन की तारीफ करते नहीं थकते हैं। अब हाल ही में अमिताब बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

जिसके इस फोटो के चर्चे हो रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक प्यारी सी तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि उनकी एक फीमेल फैन ने उनकी तस्वीर को किस कर भर दिया और प्यारा सा मेसेज लिखा। इसी फोटो को अमिताभ ने शेयर किया और इसमें उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया। जिसको पढ़कर आपकी हंसी भी छूट जाएगी। जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा- 'अरे, पर देवी जी ।। कोई जगह तो छोड़ो smile करने के लिए !' आप सभी को बता दें कि यह देखकर एक यूजर ने लिखा, 'देवी जी कौन है। जया जी को नही पता है शायद।'

वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'ये भी अच्छा है। किस ही किस मिले देवी जी से।' इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट किये हैं। अब बात करें अमिताभ के काम के बारे में तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आएंगे। जी हाँ और इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन के पास 'ऊंचाई', 'बटरफ्लाई', 'गुड बाय' और Project K जैसी फिल्में हैं।

1-2 नहीं कई बार उद्धव ठाकरे पर बरसी थीं कंगना, यूजर्स बोले- 'उसी का है नतीजा'

VIDEO: इस एक्ट्रेस के कारण डूबती जा रही उद्धव ठाकरे की नैया!, दिया था ये श्राप

दो एक्टर्स को ऐसा मारा कि निकलने लगा खून, देखकर भाग निकले सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -