आखिर क्यों है जान्हवी को स्टार किड होने पर पछतावा
आखिर क्यों है जान्हवी को स्टार किड होने पर पछतावा
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी बोल्डनेस के कारण से चर्चा में बनी हुई है। जिसके साथ साथ वो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी पहचानी जाती है। जाह्नवी कपूर ने इंडस्ट्री में अपनी खास स्थान बना लिया है। स्टारकिड होने के बावजूद भी अभिनेत्री ने इस मुकाम को पाने के लिए बहुत मेहनत की है। लेकिन फिर भी जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। यूजर्स कभी उनके लुक पर तो कभी उनकी अभिनय पर कमेंट करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने मीडिया से वार्तालाप भी की है। इस बीते उन्होंने अपना दर्द बयां कर दिया है।

नेपोटिज्म प्रोडक्ट कहे जाने पर जाह्नवी कपूर का छलका दर्द: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक साक्षत्कार में नेपोटिज्म पर खुलकर वार्ता भी की है। उन्होंने बोला है कि, 'ये सब सुनकर बहुत दुखा होता है। क्योंकि आपके अपने काम के लिए बहुत कुछ करता पड़ता है। लेकिन लोग ये आसानी से कह देते हैं कि अभिनय नहीं आती तो क्यों करती हो नेपोटिज्म की प्रोडक्ट। वहीं अगर कोई ये बोलता है कि आप मूवी मिली में अच्छी थी। लेकिन आप दूसरी मूवीज में और भी अच्छा कर सकती थी। तो मैं उनकी इस बात को अच्छे तरीके से लेती हूं।'

 

जाह्नवी कपूर को है स्टारकिड होने का पछतावा: जाह्नवी कपूर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि 'मुझे कई बार ऐसा भी लगता है कि स्टारकिड होने से मुझे हानि भी हुई है। लोग एक तरह से मेरी मूवी को तय किए गए नजरिए से ही देखने आते हैं। वो आएंगे और बोलेंगे कि इसे तो सबकुछ बहुत आसानी से मिल चुके है। मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात है कि मैं श्रीदेवी की बेटी हूं। लेकिन मैंने कभी इस बात का घमंड आज तक नहीं किया है। मैं बस अपनी मां जैसा बनना चाहती हूं।' बताते चलें कि जाह्नवी बहुत जल्द राजकुमार राव के साथ मूवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दिखाई देने वाली है। जिसके साथ साथ वो वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में भी दिखाई देने वाली है।

काजोल ने खोला अपनी 'गोरी स्किन' का राज, फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को लगाई लताड़

वैलेंटाइन वीक पर किंग खान के फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा, आज रिलीज हो रही ये फिल्म

शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' के बाद इस क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे राजकुमार हिरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -