फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ फिल्म सेल्फी का नया गाना
फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ फिल्म सेल्फी का नया गाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मूवी 'सेल्फी' (Selfiee) 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी का दूसरा गाना 'कुड़िए नी तेरी' (Kudiye Ni Teri) 9 फरवरी यानी गुरुवार को ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म 'सेल्फी' के दूसरे गाने 'कुड़िए नी तेरी' में अक्षय कुमार और मृणाल ठाकुर दिखाई दे रही है। गाने में दोनों स्टार्स की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस का ध्यान अपनी तरफ कर रही है। इतना ही नहीं जब इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था तभी से फैंस गाने के रिलीज होने की प्रतीक्षा भी कर रहे थे।

गाने 'कुड़िए नी तेरी' को पसंद कर रहे फैंस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी 'सेल्फी' के गाने 'कुड़िए नी तेरी' में जहां अक्षय कुमार अपने एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे है, वहीं मृणाल ठाकुर अपने बोल्ड अंदाज को भी खुलकर दिखा रही है। इसके साथ ही अक्षय कुमार और मृणाल ठाकुर की सिजलिंग केमिस्ट्री पर लोगों की निगाहें टिक चुकी है। मूवी के दूसरे गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

फिल्म 'सेल्फी' में मृणाल ठाकुर का कैमियो: मूवी 'सेल्फी' में मृणाल ठाकुर का कैमियो है। मृणाल ठाकुर ने मूवी में अपने रोल के बारे में बोला है कि, 'मुझे गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया। मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है और सेट पर माहौल बेहद मजेदार और जोशीला रहा, बिल्कुल गाने की तरह। गाने के लिए कुछ दिनों तक शूटिंग की और यह एक खास अनुभव भी रहा है। मैं गाने के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।'

काजोल ने खोला अपनी 'गोरी स्किन' का राज, फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को लगाई लताड़

वैलेंटाइन वीक पर किंग खान के फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा, आज रिलीज हो रही ये फिल्म

शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' के बाद इस क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे राजकुमार हिरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -