ये है बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश डायरेक्टर, पहले दिखता था सबसे भद्दा
ये है बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश डायरेक्टर, पहले दिखता था सबसे भद्दा
Share:

बॉलीवुड में वक़्त के साथ फैशन बदलता है और फैशन के साथ कलाकार का स्टाइल बदलता है. फिल्म इंडस्ट्री तो एक ऐसी जगह है जहाँ बढ़ती उम्र के साथ स्टार्स और जवां व खूबसूरत दिखने लगते हैं पर यह उनके लिए इतना आसान नहीं होता है. इसके लिए उन्हें खुद पर नियंत्रण और कठोर मेहनत करनी पड़ती है. स्टार्स में उनकी स्ट्रगल लाइफ से लेकर अब तक काफी बदलाव आ चूका है, उन्हें अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है. उनकी पुरानी तस्वीर से उन्हें कोई पहचान भी नहीं सकता है. हाल ही में बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश निर्देशक के तौर पर पहचाने जाने वाले कलाकार करण जौहर ने अपनी एक पुरानी तस्वीर इस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है.


बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने अपनी 30 साल पुरानी एक तस्वीर इस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वो उस दौर के मशहूर टीवी अभिनेता अक्षय आनंद के साथ नज़र आ रहे हैं.  जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. 


करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ये कैमरे के सामने मेरा पहला अपीरियंस था. टीवी सीरिज इंद्रधनुष में अक्षय आनंद के साथ. भरोसा नहीं होता ये 30 साल पुरानी है. करण जौहर ने जिस इंद्रधनुष टीवी शो का जिक्र किया है वो 1989 में डीडी नेशनल पर आता था जिसमे करण श्रीकांत का रोल प्ले करते थे. शो के लीड अप्पू (अक्षय आनंद) का अच्छा दोस्त और क्लासमेट था.

आपको बता दें करण जौहर ने बतौर निर्देशक फ़िल्मी करियर की शुरुआत अभिनेता शाहरुख़ खान की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से की थी, यह उनकी पहली डेब्यू फिल्म थी.

इससे पहले करण जौहर ने यश चोपड़ा की फिल्म शाहरुख़ खान और काजोल स्टारर फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई थी. 

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

इस फिल्म के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी रानी मुखर्जी

रिलीज़ के पहले 'हाउसफुल 4' मचा रही ये धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -