इस फिल्म के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी रानी मुखर्जी
इस फिल्म के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी रानी मुखर्जी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. समीक्षकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी हिचकी की खूब तारीफें की इसके साथ ही ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही हैं. फिल्म हिचकी के जरिये रानी पुरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आई हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान रानी ने कई ऐसी बातों का खुलासा किया जो अब तक छुपी हुई थी.

इस बातचीत के दौरान रानी ने बताया कि कई साल पहले उन्हें एक फिल्म मिली थी लेकिन रानी उस समय प्रेग्नेंट हो गई थी इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. रानी के मना करने के बाद ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा को ऑफर की गई. प्रियंका ने फिल्म की स्क्रिप्ट अपने पास ही रख ली. उन्होंने इस फिल्म को करने के लिया हां भी नहीं किया और ना भी.

रानी की बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने के लिए तैयार हो गई और उस फिल्म की स्क्रिप्ट वापिस उन्ही के पास आ गई. खास बात तो ये हैं कि ये फिल्म और कोई नहीं बल्कि 'हिचकी' ही थी.

रानी की ये फिल्म अब बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं. हिचकी ने पहले ही हफ्ते में लगभग 23 करोड़ की कमाई कर ली हैं और माना जा रहा हैं कि पहले हफ्ते में हिचकी लगभग 25 करोड़ रूपए की कमाई अपने खाते में दर्ज करवा सकती हैं.

रिलीज़ के पहले 'हाउसफुल 4' मचा रही ये धमाल

तैमूर की छोटी बहन ने मम्मी-पापा के साथ सेलिब्रेट किया अपना हाफ बर्थडे

ऐसा काम करने वाले पहले भारतीय बने अजय, किया यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -