करण जौहर को सादे कपड़े में पसंद करते हैं उनके बच्चे
करण जौहर को सादे कपड़े में पसंद करते हैं उनके बच्चे
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण कई सेलेब्स हैं जिन्हे अपने बच्चों के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है इन्ही सेलेब्स में शामिल हैं फिल्मकार करण जौहर. वह इस समय अपने बच्चों यश और रूही के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन हाल ही में इसी बीच उन्हें यह जानकारी मिली है कि उनके दोनों बच्चों यश और रूही को उनके डैडा का स्टाइल पसंद नहीं है, वहीं उनके बच्चे चाहते हैं कि वे सादे कपड़े पहनें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जी हाँ, हाल ही में करण ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो साझा किए हैं, जिसमें उनकी और उनके बच्चों की बातचीत शामिल है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में करण कह रहे हैं, 'वाह रूही, यश हम डाडा के क्लोसेट में हैं. क्या आपको डाडा के कपड़े पसंद हैं?' इस बात को सुनने के बाद जवाब में रूही कहती हैं, 'नहीं' उसके बाद करण जब पूछते हैं कि 'यश फिर डाडा को क्या पहनना चाहिए.' तब यश कहते हैं 'साधारण कपड़े.' आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में करण ने कहा, 'अभी के लिए क्लोसेट में, ये कुछ विचार साझा कर रहे हैं.'

वैसे अभिनेता अजुर्न कपूर ने इस पर कमेंट किया, 'मैं यश से सहमत हूं, हमें साधारण लुक दें.' करण जौहर के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अब तक कई वीडियो को शेयर किया है जो बेहतरीन रहे हैं और जब से लॉकडाउन हुआ है तब से करण जौहर ने अपने बच्चों के अधिक से अधिक वीडियो को शेयर किया है.

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -