Video : करण जौहर ने 'प्रेम रतन धन पायो...' पर लड़कियों की तरह लगाए ठुमके
Video : करण जौहर ने 'प्रेम रतन धन पायो...' पर लड़कियों की तरह लगाए ठुमके
Share:

8 मई का दिन सोनम कपूर की शादी के नाम रहा था. सोनम और आनंद आहूजा ने काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आख़िरकार एक-दूसरे को जीवनभर के लिए अपना साथी बना ही लिया. सोनम और आनंद की शादी के जश्न में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. पिछले एक महीने से सोनम और आनंद की शादी की तैयारियां चल रही थी. मंगलवार को सुबह गुरूद्वारे में आनंद और सोनम की शादी हुई जिसके बाद शाम को होटल 'द लीला' में उनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ था.

सोनम की शादी के रिसेप्शन की शुरुआत की बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने. जी हाँ... करण ने बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देकर रिसेप्शन पार्टी में चार चाँद लगा दिए. करण जौहर ने सोनम कपूर के ही सुपरहिट सॉन्ग ' प्रेम रतन धन पायो' पर डांस किया. हाल ही में करण के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते है इस सॉन्ग पर करण ने शानदार डांस मूव्स लगाए है. करण जौहर के डांस को देखकर हर कोई हैरान हो गया. उन्होंने बिलकुल एक लड़की की तरह ही लटके-झटके दिखाकर और ठुमके लगाकर डांस किया है. फैंस करण के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं.

वैसे करण जौहर तो कपूर खानदान के बहुत करीबी हैं. करण ने पहला डांस तो सोनम के लिए किया था लेकिन दूसरे डांस उन्होंने सोनम के पति आनंद आहूजा को डेडिकेट किये थे. करण का दूसरा डांस मशहूर फिल्म कुछ-कुछ होता है के सॉन्ग 'साजन जी घर आए...' पर था. आप भी देखिए करण का शानदार डांस वीडियो.

Video : सोनम की शादी में शाहरुख़ और सलमान के डांस ने सजाई महफ़िल

आख़िरकार सोनम को ऐश्वर्या आंटी ने कर दिया माफ़, पति के साथ पहुंची रिसेप्शन में

सोनम-आनंद की शादी में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, बिग बी का परिवार नहीं आया नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -