Video : सोनम की शादी में शाहरुख़ और सलमान के डांस ने सजाई महफ़िल
Video : सोनम की शादी में शाहरुख़ और सलमान के डांस ने सजाई महफ़िल
Share:

मंगलवार का दिन कपूर खानदान के लिए जश्न का दिन था और हो भी क्यों ना इस दिन कपूर खानदान की प्यारी बिटियां सोनम कपूर की शादी जो हुई हैं. 8 मई यानी मंगलवार को सोनम अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोनम और आनंद की सुबह गुरूद्वारे में शादी हुई थी इसके बाद शाम को मुंबई के फाइव स्टार होटल 'द लीला' में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ की गई थी.

सोनम की शादी में लगभग सभी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. सभी ने इस दौरान खूब मस्ती और धमाल किया. पार्टी के बाद सोनम के रिसेप्शन में डांस फ्लोर पर भी खूब रंग जमा. सोनम के रिसेप्शन के कई फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहे हैं. वैसे तो सारे ही वीडियो खूब मनोरंजनक है लेकिन इनमे से सबसे खास वीडियो जो हैं वो हैं शाहरुख़, सलमान और अनिल कपूर का डांस वीडियो.

जी हाँ... काफी समय बाद बॉलीवुड के ये दोनों खान एक बार फिर साथ में एन्जॉय करते हुए नजर आए. वैसे तो इन दोनों को दुश्मन कहा जाता हैं लेकिन सोनम की शादी में दोनों का दोस्ताना देखने को मिला.

वीडियो में आप देख सकते है सलमान ने 'टन टना टन' और 'आज की पार्टी' सॉन्ग गाया वही शाहरुख़ ने उनके गानों की धुन पर जमकर डांस किया. इस दौरान मीका सिंह ने भी अपने डांस सांग्स से महफ़िल सजा दी. अनिल कपूर के सुपरहिट गाने 'माई नेम इज लखन' पर भी सभी ने खूब डांस किया.

आख़िरकार सोनम को ऐश्वर्या आंटी ने कर दिया माफ़, पति के साथ पहुंची रिसेप्शन में

सोनम-आनंद की शादी में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, बिग बी का परिवार नहीं आया नजर

खुद से छोटे एक्टर्स के साथ बोल्ड सीन कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -