आख़िरकार सोनम को ऐश्वर्या आंटी ने कर दिया माफ़, पति के साथ पहुंची रिसेप्शन में

8 मई को सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली. सोनम और आनंद पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंधकर एक हो गए हैं. सोमवार को सोनम और आनंद का मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम था और 8 मई को सुबह 11 बजे सोनम और आनंद की गुरूद्वारे में शादी हुई थी.

सोनम और आनंद की शादी में लगभग सभी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे लेकिन जिसका सभी को इंतजार था उनकी कोई झलक देखने को नहीं मिली थी. हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय की. दरअसल सोनम और ऐश्वर्या की पुरानी दुश्मनी हैं. एक इवेंट के दौरान ऐश्वर्या ने पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाई थी तो सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था. बस फिर क्या ऐश को सोनम की बात बुरी लग गई और उन्होंने सोनम से बातचीत करना बंद कर दिया.

अब ऐसा सुनने में आया था कि सोनम ने अपनी शादी में इन्वाइट करने के लिए ऐश को अलग से कॉल किया था. जिसके बाद बस सभी को ऐश के आने का ही इंतजार था लेकिन जब सोनम की शादी में ऐश्वर्या नहीं नजर आई तो मीडिया में ऐसी खबरें फैलने लगी की ऐश्वर्या ने अपनी पुरानी दुश्मनी निकाल ली और सोनम की शादी में शामिल नहीं हुई.

लेकिन शाम को ऐश्वर्या ने रिसेप्शन में शामिल होकर सभी को ग़लतफ़हमी को दूर कर दिया. सोनम और आनंद के ग्रैंड रिसेप्शन में ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई. वैसे ऐश के आने से ये तो साबित हो ही गया कि उन्होंने अपनी पिछली सभी दुश्मनी भूलकर सोनम को माफ़ कर दिया हैं.

सोनम-आनंद की शादी में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, बिग बी का परिवार नहीं आया नजर

Video : आनंद के वरमाला पहनाते ही सोनम के मुँह से निकला- 'उई मां'....

संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' पर बेस्ड 'संजू' का नया पोस्टर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -