श्रीदेवी को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ मिमिक मानते हैं करण जौहर
श्रीदेवी को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ मिमिक मानते हैं करण जौहर
Share:

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने हाल ही में बॉलीवुड की दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी का वर्णन किया है और उन्होंने उन्हें दुनिया में बेस्ट मिमिक का नाम दिया है. हाल ही में करण ने कहा, "श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री थीं, जो चीजों का अवलोकन गहराई से करती थीं. वह असाधारण थीं. उनके पास दूसरों के शारीरिक हाव-भाव का अवलोकन गहराई से करने की क्षमता थी. वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ मिमिक थीं. वह किसी भी चीज की नकल उतार सकती थीं."

इसी के साथ आगे बात करते हुए करण ने कहा, "वह अस्सी और नब्बे के दशक की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने देख समझ कर ही अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम दिया. उन्होंने उस दौर के फिल्मों के वाक्य-विन्यास का देखा और समझा और उसे अपने भीतर उतारा." आपको बता दें कि करण ने बीते रविवार को मुंबई में सत्यार्थ नायक द्वारा लिखी गई किताब 'श्रीदेवी : द एक्सटरनल स्क्रीन गॉडेस' की लॉचिंग पर अभिनेत्री के बारे में अपने विचार व्यक्त किए.

जी दरअसल अभी कुछ ही दिनों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी दिल्ली में इसी किताब का अनावरण किया और जैसा कि किताब के शीर्षक से ही पता लग रहा है कि यह बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित है, उन्हें ही भारतीय सिनेमा की महिला सुपरस्टार के रूप में सम्मानित किया गया है.

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन

तब्बू के इस अंदाज से धड़के फैंस के दिल, हॉट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -