बिपाशा को तलाक देकर जेनिफर विंगेट के पास लौट आएँगे करण..!!

Jul 15 2018 08:49 AM
बिपाशा को तलाक देकर जेनिफर विंगेट के पास लौट आएँगे करण..!!

टीवी शो बेपनाह इन दिनों लोगों की पहली पसंद बना हुआ है यह शो दर्शकों को खूब पसंद आता है और इस शो में आदित्य और जोया की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता है. आप सभी को पता ही होगा कि शो में जोया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असली नाम जेनिफर विंगेट हैं जो एक तलाकशुदा महिला है. जेनिफर ने टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता करण ग्रोवर से शादी की थी लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए.

Video: 'बेपनाह' के थीम सांग में इस अंदाज में नजर आए जोया और आदित्य

 

जेनिफर से तलाक के बाद करण ने शादी कर ली और उनका नाम बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बासु के साथ जुड़ गया. अब करण बिपाशा के पति हैं वहीं जेनिफर सिंगल है. जेनिफर को टीवी शो बेपनाह में खूब पसंद किया जा रहा है और करण ने भी उनके शो को कई बार देखा है. करण से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें बेपनाह में जेनिफर विंगेट कैसी लगी तो उनके मुँह से निकला 'ये बहुत खूबसूरत हैं.'

इस चीज़ की दीवानी हैं जेनिफर विंगेट

जी हाँ, करण अब जेनिफर कि खूबसूरती के कायल हो चुके हैं और उन्हें बहुत पसंद करते हैं, वहीं एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने जेनिफर को खराब कहा था. अब खबरें यह भी आ रहीं हैं कि करण बिपाशा को तलाक देकर जेनिफर से दोबारा शादी कर सकते हैं. आपको बता दें कि जेनिफर इन दिनों अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं और दोनों की शादी की भी कई खबरें आ चुकी हैं. करण के बाद अब जेनिफर कब घर बसाती हैं यह तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल जेनिफर को लोग शो बेपनाह में खूब पसंद कर रहे हैं.

TRP List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को मिला 'Most Promising Versatile' का अवॉर्ड