इस खूबसूरत एक्ट्रेस को मिला 'Most Promising Versatile' का अवॉर्ड
इस खूबसूरत एक्ट्रेस को मिला 'Most Promising Versatile' का अवॉर्ड
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'बेपनाह' में नजर आ रही अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही हैं. हाल ही में जेनिफर को इस साल का Most Promising Versatile TV Actress का अवॉर्ड मिला है जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बता दें कि शो बेपनाह में जेनिफर 'जोया' के किरदार में नजर आ रही हैं.

इस शो में जेनिफर के साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता हर्षद चौपड़ा 'आदित्य अरोड़ा' के किरदार में नजर आ रहे हैं. शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात यह है कि शो अपने शुरूआती दिनों से दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से हर हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी अपना जगह बना ही लेता है.

बात दें कि हाल ही में जेनिफर ने अपने अवॉर्ड के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में जेनिफर बेहद ही खूबसूरत दिखाई दें रही हैं. इन तस्वीरों के साथ जेनिफर ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, For Today, I am Indian Affairs Most Promising Versatile TV Actress of the Year.... And Thank You for that.

गौरतलब है कि जेनिफर टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जो टीवी के कई शोज के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. उन्होंने 'बेहद', 'सरस्वतीचंद्र', जैसे कई शोज में काम किया हैं. इन दिनों वह पॉपुलर टीवी सीरियल 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

करिश्मा तन्ना ने दिखाई 'गौरी' की झलकियां

'रूप' के स्वरूप में जल्द नजर आएंगे शशांक व्यास

छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -