कपिल सिब्बल के बयान पर फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, घर को घेरकर लगाए नारे

नई दिल्ली: कांग्रेस में एक बार फिर से बड़ा बवाल मच गया है. पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद से शुरू हुई उठापटक के बीच बुधवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इसमें उन्होंने एक बार फिर पार्टी 'हाईकमान' पर सवाल उठाए. सिब्बल ने कहा कि कांग्रेस में कोई चुना हुआ अध्यक्ष नहीं है, ये दुर्भाग्य की बात है.

किन्तु, सिब्बल की इस प्रेस वार्ता के बाद अब कांग्रेस में ही उनका विरोध शुरू हो गया है. दिल्ली में कई कांग्रेस कार्यकर्ता सिब्बल के घर बाहर जमा हुए और विरोध प्रदर्शन करने लगे. कांग्रेस कार्यकर्ता हाथ में Get Well Soon के पोस्टर और गुलाब का फूल लेकर प्रदर्शन नारेबाजी कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि सिब्बल को पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए. प्रदर्शन कर रहे एक कार्यकर्ता ने कहा कि हम इतने वर्षों से पार्टी के लिए मेहनत कर रहे हैं और वो पार्टी के विरुद्ध बयान दे रहे हैं. उनका कहना है कि ऐसे लोगों को पार्टी से चला जाना चाहिए. 

वहीं, सिब्बल द्वारा उठाए गए सवालों पर कांग्रेस नेता अजय माकन (Ajay Maken) ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सिब्बल को पता होना चाहिए कि सोनिया गांधी ने ही उन्हें केंद्रीय मंत्री का पद दिया था. मीडिया से बात करते हुए अजय माकन ने कहा कि, 'कपिल सिब्बल का कोई ऑर्गनाइजेशन बैकग्राउंड नहीं था, फिर भी सोनिया गांधी ने उन्हें केंद्रीय कैबिनेट में जगह दी थी. पार्टी में सभी की बातें सुनी जा रही हैं. मैं कपिल सिब्बल और अन्य नेताओं से कहना चाहता हूं कि जिस पार्टी ने आपको पहचान दी, उसे नीचा नहीं दिखाना चाहिए.'

Video: 'ब्राह्मण-क्षत्रिय चोर है..मुसलमान हमारे असली वोटर..', अखिलेश यादव के MLA के बिगड़े बोल

'जब पार्टी में कोई अध्यक्ष ही नहीं, तो फैसले कौन ले रहा...', कांग्रेस पर कपिल सिब्बल ने उठाए सवाल

बंगाल उपचुनाव: भवानीपुर में वोटिंग कल, ममता बनर्जी और प्रियंका टिबरेवाल में सीधी टक्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -