सिगरेट से लेकर डायरेक्टर संग सोने तक सुर्ख़ियों में रही हैं कपिल की ये एक्ट्रेसेस
सिगरेट से लेकर डायरेक्टर संग सोने तक सुर्ख़ियों में रही हैं कपिल की ये एक्ट्रेसेस
Share:

कपिल शर्मा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. कपिल के करियर को लेकर सभी यहीं कह रहे है कि वह पूरी तरह डूबता नजर आ रहा है. कपिल इन दिनों सभी जगह चर्चाओं में छाए हुए है, कहीं उनके नए शो को लेकर चर्चाएं हो रही है तो कहीं कुछ और. कपिल इन दिनों डिप्रेशन का शिकार भी हो चुके है और यह पहली बार नहीं हैं, बल्कि इसके पहले भी वह कई बार डिप्रेशन में जा चुके हैं. कपिल का करियर तो तब से डूबने की कगार पर आ गया था जब उन्होंने प्लेन में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पर जूता फेंका था. कपिल अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों को जीत चुके हैं और आज भी लोग उनके पुराने शो को देखते हैं. अच्छी इमेज बनाने के बाद कपिल की इमेज अब पूरी तरह बिगड़ चुकी हैं और अब उन्हें किसी शो में देखा भी जाएगा या नहीं यह तो वक्त आने पर पता चलेगा. फिलहाल हम बात करते है कपिल के साथ नजर आने वाली अभिनेत्रियों की जो अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

सुमोना चक्रवर्ती - टीवी शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा में नजर आई कपिल की गर्लफ्रेंड सरला को आप सभी ने सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में तब देखा होगा जब वह सिगरेट पीते हुए नजर आई थी.

Rochelle Rao - इन्हे आप सभी ने बोल्ड अवतार में देखा होगा और यह अपने बोल्ड अवतार की वजह से ही अक्सर सुर्ख़ियों में रही हैं.

सुगंधा मिश्रा - टीवी शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा में टीचर का किरदार निभा चुकी सुगंधा अपनी आवाज की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

नेहा पेंडसे - नेहा उस समय सुर्ख़ियों में आई थी जब उन्होंने बताया था कि एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा था.

भारती सिंह - टीवी पर अपने कॉमेडी से सभी के दिलों को जीत चुकी भारती अपनी शादी की तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में आई थी.

अपनी उम्र को लेकर बोली जेनिफर विंगेट

सामने आया बिगबॉस की कंटेस्टेंट का ऐसा वीडियो जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

IPL 2018 LIVE : दिल्ली ने तोड़ा 6 साल से चल रहा सिलसिला, घर में दी राजस्थान को पटखनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -