कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, पोस्ट शेयर कर कॉमेडियन ने दी ये बड़ी खबर
कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, पोस्ट शेयर कर कॉमेडियन ने दी ये बड़ी खबर
Share:

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन और शो होस्ट कपिल शर्मा अपने नेटफ्लिक्स डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कई दिनों से कपिल शर्मा के प्रशंसक ये जानने के लिए एक्साइटेड थे कि आखिर कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर क्या लेकर आने वाले हैं? प्रशंसकों की इस बेसब्री को कपिल शर्मा ने आज मतलब 5 जनवरी को ख़त्म कर दिया है। कपिल शर्मा अपना फर्स्ट स्टैंड अप लेकर आ रहे हैं, जो 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है।

वही अपने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने पहले स्टैड अप को लेकर खबर देते तथा फुल ऑन मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- ‘Kapil Sharma : I am not done yet’ के साथ 28 जनवरी को आपकी नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर मिलते हैं। वहीं, कपिल ने जो वीडियो साझा किया है, उसकी बात करें तो उसमें कॉमेडियन यह बोल रहे हैं- हैलो, मैं कपिल शर्मा हूं तथा मैं अमृतसर से हूं। मैं अपनी अंग्रेजी से थक चुका हूं। शुक्रिया…

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

p style="text-align: justify;">तत्पश्चात, कपिल बोलते हैं- मैं लगभग 25 वर्षों से इस इंडस्ट्री में हूं तथा मुझे लगता है कि 15 वर्षों से टेलीविज़न पर काम कर रहा हूं। दरअसल, मैंने कभी भी कॉमेडी को गंभीर नहीं लिया था, क्योंकि हम हमेशा ही हंसी मजाक करते रहते थे। ये हमरे व्यवहार में है, हम पंजाब वाले हैं तो हंसी मजाक करना अच्छा लगता है। कभी नहीं सोचा था कि इस चीज के भी पैसे मिलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि एक कलाकार को हमेशा एक अंदर से आवाज आती है कि मेरा अभी खत्म नहीं हुआ है तथा मुझे अभी कुछ और भी करना है, मगर वो करें कहां पर। तो नेटफ्लिक्स ने मुझे काफी अट्रैक्ट किया है। इसका जो आरम्भ होते ही एक आवाज आती है, वो मुझे बहुत जबरदस्त लगती है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो लगभग 190 देशों में देखा जाता है। इन सबने कहा कि हम आपकी कहानी सुनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वही कपिल शर्मा का ये वीडियो देखकर उनके फैंस का उत्साह दोगुना हो गया है।

 

अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

Tags: THE,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -