गर्लफ्रेंड संग शिरडी में दर्शन करने पहुंचे कपिल, 'फिरंगी' के लिए मांगी दुआ
गर्लफ्रेंड संग शिरडी में दर्शन करने पहुंचे कपिल, 'फिरंगी' के लिए मांगी दुआ
Share:

इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में जोरो-शोरो से लगे हुए है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे देखने के बाद अब तो फैंस कपिल की फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. हाल ही में 'फिरंगी' की सफलता की दुआ मांगने कपिल 'शिरडी के साई बाबा' के दरबार पहुंचे. लेकिन कपिल अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ भी नजर आई. बता दे कपिल के साथ उनकी फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढींगरा भी दर्शन के लिए पहुंचे थे.

इससे पहले कपिल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के ग्रैंड फिनाले में भी पहुंचे थे. और वहां भी कपिल के साथ गिन्नी नजर आई थी. बता दे कपिल काफी समय से टीवी से दूर है. उनकी तबियत ख़राब होने के चलते वे बेंगलुरु में अपना इलाज करवा रहे थे. जिसके बाद वह मुंबई आकर अपनी फिल्म में व्यस्त हो गए. बात दे 'फिरंगी' कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है इससे पहले साल 2015 में आई उनकी पहली फिल्म 'किस किस को प्यार करू' थी. कपिल की फिल्म 'फिरंगी' 10 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : प्रियांक शर्मा को मिली बिगबॉस से 'Last Warning'

ट्विंकल पर दुआ की बद्दुआ कहा, 'शर्मिंदा पत्नी'

'बेबो' के 'बेबी' के बर्थडे पर मौसी का बंपर प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -