इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए गोवा में वेटर बनाना चाहते है कपिल शर्मा, खुद किया ये बड़ा खुलासा
इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए गोवा में वेटर बनाना चाहते है कपिल शर्मा, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का दीपिका पादुकोण पर क्रश है ये बात हर किसी को पता है. पिछले वर्षों में वह कई बार इस बात को सबके सामने बता चुके हैं. वही ऐसे में अब एक बार फिर दीपिका के शो में आते ही कपिल शर्मा अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाए तथा गोवा में वेटर बनने की इच्छा व्यक्त कर दी दी. 

दरअसल, 11 फरवरी, 2022 को 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की स्ट्रीमिंग रिलीज से पहले, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धीर्या करवा समेत 'गहराइयां' की स्टार कास्ट तथा मूवी के डायरेक्टर शकुन बत्रा 'द कपिल शर्मा शो' में शिरकत करेंगे. इस शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. जो अब कपिल के गोवा में वेटर बनने की बात की वजह से वायरल हो रहा है. 

वही 'द कपिल शर्मा शो' के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किए गए प्रोमो में हम देख सकते हैं कि पूरी टीम होस्ट कपिल शर्मा के साथ मस्ती भरी शाम गुजार रही है. कपिल शर्मा ने कहा कि गोवा दीपिका के फेवरेट वेकेशन स्पॉट में से एक है तथा अभिनेत्री ने भी उनकी बात पर मंजूरी जताई. वह बोलीं कि वह बचपन में भी कई बार गोवा आती थीं. तत्पश्चात, होस्ट मजाक में बोलते हैं कि वह गोवा के किसी भी रेस्टोरेंट में वेटर के तौर पर काम करना पसंद करेंगे क्योंकि दीपिका अक्सर वहां जाती हैं. कपिल शर्मा बोले, 'मैंने तो गोवा में किसी रेस्टोरेंट में नौकरी कर लेनी है, वहां ये अधिक आती हैं.'

VIDEO: घर से ऐसे कपड़ों में बाहर निकल पड़ी तेजस्वी प्रकाश कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

बजट को लेकर भी NDTV ने परोसा झूठ, प्रेस इनफार्मेशन ब्यूरो ने किया Fact Check

इस कारण पार्थ समथान ने छोड़ा था ‘कसौटी जिंदगी की’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -