पहले से फिट हुए कपिल, आपने देखा क्या नया लुक
पहले से फिट हुए कपिल, आपने देखा क्या नया लुक
Share:

हमेशा सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। जी दरअसल द कपिल शर्मा शो नए चहरों के साथ वापसी करने जा रहा है। आपको बता दें कि कपिल ने भी नए सीजन में फैंस को अपने नए लुक से इंप्रेस करने की पूरी तैयारी कर ली है। जी दरअसल कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कपिल शर्मा अपने शो के नए सीजन में नए लुक से फैंस के दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

जी दरअसल इन सभी के बीच कपिल ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है। हमे यकीन है कपिल को नए लुक में देखकर आपकी नजरे उनपर से नहीं हटेंगी। जी दरअसल कपिल शर्मा ने अपने शो के नए सीजन के लिए अपने लुक में जबरदस्त बदलाव किए हैं। हेयर स्टाइल से लेकर, शेव और फिटनेस तक पर कॉमेडियन ने कड़ी मेहनत की है। आप देख सकते हैं ब्लैक जींस और ब्लैक टीशर्ट को कपिल ने सफ़ेद ब्लेजर के साथ टीम अप किया है। बड़े और फंकी सनग्लासेस कपिल के लुक में चार्म एड कर रहे हैं।

यकीन मानिय कपिल इस लुक में सुपर हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कपिल ने अपना वेट भी कम किया है। वैसे सबसे खास बात ये है कि कपिल के इस लुक को उनकी डार्लिंग वाइफ गिन्नी चतरथ ने स्टाइल किया है। कपिल का ये लुक वाकई में सुपर कूल है। वैसे द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की बात करें तो इस शो में आपको कई नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं और इस बार धमाका होने वाला है।

महाकाल की थाली: ट्रेंड हो रहा 'ऋतिक रोशन माफ़ी मांग', विक्रम वेधा का हो रहा बायकॉट

जब बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई ये हसीना, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर AIIMS के डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -