कपिल शर्मा नहीं देखते अपना ही शो, बताया क्या है कारण
कपिल शर्मा नहीं देखते अपना ही शो, बताया क्या है कारण
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अभी लॉकडाउन की वजह से घर में पैक हैं और इस वजह से उनके नए एपिसोड भी नहीं आ रहे हैं। इसके साथ ही अभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद है, जिससे टीवी पर कपिल के पुराने शो ही रिपीट हो रहे हैं।वहीं  इसी बीच, कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। वहीं इसी दौरान कपिल ने अपने शो के बारे में खास बात बताई कि वो कभी कभी ही अपना शो टीवी पर देखते हैं।

इसके साथ ही कपिल ने ट्विटर पर बताया कि वो कभी कभी ही टीवी पर अपना शो देखते हैं। वहीं एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या आप अपना शो देखते हैं और हंसते हैं और ये सोचते हैं क्या कि मैंने ये क्या बोल दिया? वहीं इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि मैं अपना शो बहुत कम देखता हूं, क्योंकि सब तो खुद ही शूट किया होता है।कपिल के इस ट्वीट से पता चलता है कि एक्टर कभी कभी ही अपना शो देखते हैं।इसके अलावा कपिल शर्मा ने कई सवालों का जवाब दिया। असल में , कपिल ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक गेम खेला जिसका नाम था #AskKapil। वहीं इस गेम में कपिल के फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एक शख्स ने कपिल से पूछा कि लॉकडाउन खुलने के बाद आप सबसे पहले किससे मिलना चाहेंगे, एक या दो नाम बताइए। इसके साथ ही इस पर कपिल ने जवाब दिया, ‘मम्मी से... वो पंजाब में हैं’।वहीं, कपिल और फैंस के बीच हुई बातचीत से पता चल रहा है कि लोग कपिल शर्मा के शो को कितना पसंद करते हैं और लॉकडाउन में शो को कितना मिस कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कपिल से नए एपिसोड के बारे में पूछा और बताया कि वो लंबे समय से शो का इंतजार रहे हैं। वहीं, कपिल शर्मा ने भी अपने फैंस का शुक्रिया कहा और बताया कि वो जल्द ही वापसी करेंगे।  

शेमारू एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है नया फैमिली एंटरटेनमेन्‍ट चैनल, ‘शेमारू टीवी’

IISER TVM में रिसर्च सहयोगी के पदों पर निकाली भर्तियां, जाने क्या है आवेदन प्रक्रिया

रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -