रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख उड़ जाएंगे आपके होश
रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण का दूरदर्शन पर पुन: प्रसारण हो रहा है.इसके साथ ही रामायण के दोबारा डीडी पर आने से उसके कलाकार भी चर्चा में आ गए हैं. वहीं आज रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.रामायण की सीता का चेहरा तो सबको याद है, लेकिन दीपिका चिखलिया को कम ही लोग जानते हैं. रामायण में संस्कारी लुक में दिखने वाली दीपिका असल जीवन में काफी ग्लैमरस हैं.

इसके साथ ही दीपिका इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं इन तस्वीरों में उनका बिल्कुल अलग अवतार नजर आता है. ये सभी तस्वीरें भी उन्हीं में से एक हैं, जिन्हें आपने पहले नहीं देखा होगा. वहीं दीपिका चिखलिया के करियर में रामायण मील का पत्थर साबित हुई. इसके साथ ही सीता का किरदार निभाने के बाद असल जिंदगी में लोग उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे. इसकी वजह से उनपर कुछ जिम्मेदारियां भी बढ़ीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं फिल्मों में शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनना चाहती थी क्योंकि ये मेरी इमेज के खिलाफ जाता. मैंने सीता का रोल निभाया और लोग मुझे वैसे ही देखना चाहते थे. वहीं इसलिए मैं फैंस की फीलिंग हर्ट नहीं करना चाहती थी. इसके साथ ही 'दीपिका चिखलिया ने बताया था, वहीं 'इस तरह की स्थिति में आप या तो इमेज तोड़ते हो या उसे कैरी करते हो. मैं इसे ब्रेक नहीं करना चाहती थी क्योंकि ये बहुत स्ट्रॉन्ग था. वहीं ये बैकफायर होता.'

रामायण के राम अरुण गोविल ने तोड़ दी थी सारी मर्यादाएं

टीवी के श्रीकृष्ण दो बार हो चुकी है शादी

Love School 5 में नजर नहीं आएंगे अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -