कपिल शर्मा के चक्कर में चैनल को हुआ 35 लाख का नुकसान
कपिल शर्मा के चक्कर में चैनल को हुआ 35 लाख का नुकसान
Share:

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने काफी लम्बे समय बाद अपने नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' से छोटे पर्दे पर वापसी की हैं. कपिल के इस नए शो के सबसे पहले मेहमान थे अजय देवगन. लेकिन अब ऐसा लग रहा हैं कि कपिल अपनी पुरानी हरकतों को एक बार फिर अपना रहे हैं. कपिल ने अपने पिछले शो में कई बार शूटिंग कैंसिल की हैं. वैसा ही इस बार भी कपिल ने किया. उन्होंने एक सेलिब्रिटी के साथ शूटिंग शेड्यूल फिक्स किया था लेकिन अंत में उन्होंने फिर शूटिंग कैंसिल कर दी. कपिल की शूटिंग कैंसिल करने के कारण चैनल को भी काफी नुकसान हुआ हैं.

दरअसल कपिल के शो में इस बार रानी मुखर्जी आने वाली थी लेकिन उन्होंने शूटिंग कैंसिल कर दी. कपिल की शूटिंग कैंसिल करने के कारण प्रोडक्शन हाउस को भी भरी नुकसान उठाना पड़ा. सूत्रों की माने तो कपिल ने आखिरी वक्त में शो की शूटिंग कैंसिल करने की सुचना दी. रानी मुखर्जी ने भी 2 घंटे तक चैनल के कॉल आने का इंतजार किया. इतना ही नहीं शूटिंग कैंसिल करने की वजह से चैनल को करीब 30 से 35 लाख रुपए का नुकसान भी हुआ हैं.

आपको बता दे इससे पहले कपिल अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अर्जुन रामपाल के साथ भी एन्ड टाइम पर शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं. वही अगर कपिल के नए शो की बात करे तो दर्शको ने कपिल के शो को कुछ खास पसंद नहीं किया. सभी को कपिल की पुरानी टीम की कमी महसूस हुई.

वैसे अब तक तो कपिल शर्मा का भी शूटिंग कैंसिल करने पर कोई बयान नहीं आया हैं. अब देखना तो ये हैं कि शूटिंग कैंसिल करने के बाद कपिल क्या कहते हैं.

टीवी की इस संस्कारी बहु ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

'तारक मेहता...' में फिर होगी दया बेन की वापसी, शो में आएगा ट्विस्ट

बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में रोमांटिक पल बिता रही हिना खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -