'तारक मेहता...' में फिर होगी दया बेन की वापसी, शो में आएगा ट्विस्ट
'तारक मेहता...' में फिर होगी दया बेन की वापसी, शो में आएगा ट्विस्ट
Share:

सब टीवी का सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पिछले कुछ समय से दया बेन के शो छोड़ने के खबरे सुनने में आ रही थी जिसके बाद फैंस काफी निराश हो गए थे. लेकिन अब ऐसी खबरे सुनने में आ रही है कि दया बेन की एक बार फिर इस शो में वापसी हो सकती है.

सूत्रों की माने तो दया पिछले कुछ समय से मैटरनिटी लिव पर थी. लेकिन अब वो एक बार फिर शो में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बार मेकर्स शो में नया ट्रैक लाने वाले है जिसमे दया बेन और जेठालाल पुरानी यादों को ताजा करते हुए नजर आएँगे. दोनों ही अपने बचपन की यादो में खो जाएंगे और उन दिनों में होने वाली मस्ती को याद करते हुए नजर आएंगे.

आपको बता दे दया बेन तारक मेहता शो की मुख्य कलाकार है या फिर ऐसा कहा जा सकता है कि वो इस शो की जान है. दया बेन का निराला अंदाज़ और उनकी डायलॉग डिलीवरी दर्शकों को सबसे ज्यादा लुभाती है. पिछले साल नवम्बर में दया बेन यानी दिशा ने बेटी को जन्म दिया था जिसके बाद से ही वो लिव पर थी. दिशा ने शो में वापसी के लिए शो मेकर्स से थोड़ा समय माँगा था.

खबरों की माने तो दिशा पर फिल्माए जाने वाले पहले सीक्वेंस की शूटिंग भी हो चुकी है और जल्द ही इस एपिसोड को टेलीकास्ट भी किया जाएगा. अब तो दर्शक एक बार फिर दया बेन को देखने का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

गोपी बहु हुई बैंक फ्रॉड का शिकार, बदमाश ने उड़ाए हजारों रूपए

बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में रोमांटिक पल बिता रही हिना खान

'ये है मोहब्बतें' की शगुन लंदन में बनी दुल्हन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -