सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर कपिल की 'फिरंगी' को लेकर कही ये बात
सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर कपिल की 'फिरंगी' को लेकर कही ये बात
Share:

चाहे कितने भी लड़ाई झगडे क्यों न हो जाये, रिश्तो में कितनी ही खटास आ जाये लेकिन कोई भी सच्चा दोस्त अपने दूसरे दोस्त के लिए कभी बुरा नहीं चाहेगा. ऐसी ही दोस्ती की एक मिसाल हमे देखने को मिली बुधवार को जब ट्विटर पर एक फैन ने सुनील से पूछा कि 'आप कपिल शर्मा की आगामी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में क्या कहोगे'?

जवाब में सुनील ने लिखा, 'ऑल द बेस्ट'

बता दे की सुनील के 40वे जन्मदिन के मौके पर भी कपिल सुनील को बधाई दे चुके है. कपिल ने बधाई देते हुए ट्वीट किया था कि "सुनील ग्रोवर पाजी को जन्मदिन की बधाई. भगवान आपको दुनिया की सभी खुशियां दे. बहुत-सारा प्यार, हमेशा." जिसके जवाब में सुनील ने "थैंक्यू" लिखा था.

बता दे कि कपिल शर्मा के शो को छोड़ने के बाद से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की डिमांड काफी बढ़ गई है. जल्द ही सुनील अक्षय कुमार के नए कॉमेडी शो को होस्ट करेंगे और वापिस छोटे परदे पर धमाल भी मचाएंगे. वैसे इन दोनों ही कॉमेडी के किंग को फैंस साथ देखने के लिए कब से बेक़रार है.

वैसे सुनने में तो यह भी आया है कि इन दिनों सुनील ग्रोवर फिलहाल सोलो परफॉर्म, लाइव शोज के साथ टीवी के अलग-अलग कार्यक्रम में स्पेशल अपीयरेंस दे रहे हैं. और सुनील ने अब अपनी फीस 100 प्रतिशत बड़ा ली है. पहले सुनील एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख रुपये चार्ज किया करते थे. लेकिन अब सिंगल अपीरयेंस के लिए वे 13-14 लाख ले रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेर रही है बिगबॉस की यह कंटेस्टेंट

जानिए 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस सीजन में क्या-क्या बदलाव होंगे

कन्नड़ टीवी के दो कलाकारों का रोड एक्सीडेंट में हुआ निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -