रॉयल अंदाज में होगी कपिल की शादी, 'हरभजन' करेंगे सबसे ख़ास काम
रॉयल अंदाज में होगी कपिल की शादी, 'हरभजन' करेंगे सबसे ख़ास काम
Share:

इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में है. आप सभी को बता दें कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं. ऐसे में यह खबर हाल ही में आई है कि कपिल और गिन्नी की शादी में 'हरभजन' को एक बड़ा फर्ज निभाने का मौका मिला है, जिसके लिए वे खुशी-खुशी राजी भी हो चुके हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ कपिल और गिन्नी की शादी के समारोह की शुरुआत हो चुकी है और जालंधर में गिन्नी चतरथ और अमृतसर में स्थित कपिल के घर होने वाले तमाम समारोह में मेहमाननवाजी की जिम्मेदारी ‘हरभजन कैटरर’ को सौंपी गई है.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि हरभजन उत्तर भारत के नामचीन कैटरर है और काफी सैलिब्रिटिज के कार्यक्रम कर चुके हैं और उन्हें कपिल के शादी के दौरान भी यह करने का मौका मिला है. ‘हरभजन कैटरर’ अपने लजीज व्यंजनों के लिए मशहूर हैं और अब उनकी तरफ से जालंधर और अमृतसर में तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. वहीं यह भी बताया गया है कि कपिल की तरफ से 10 दिसंबर को जागरण रखा गया है, और फिर 11 दिसंबर को भी अमृतसर में कपिल के निवास पर रात की पार्टी रखी गई है जिसमे मैन्यू में पंजाबी से लेकर विदेशी फूड तैयार करवाने की योजना बन चुकी है.

इस मामले में हरभजन कैटरर ने बात की है और उन्होंने कहा कि ''डिश और मैन्यू के बारे में परिवार वाले ही अधिक जानकारी दे सकते हैं, वह इस बारे में कुछ नहीं बता सकते.'' आप सभी को बता दें कि कपिल गिन्नी से शादी के बाद अपना नया शो लेकर टीवी पर वापसी कर रहे हैं जो काफी शानदार होने वाला है.

अपने सच्चे प्यार के वेडिंग रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल

कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स

दीपिका और प्रियंका से भी बेस्ट है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -