Zwigato से चमकी कपिल शर्मा की किस्मत, ट्रेलर रिलीज होते ही ऑफर हुई 9 फिल्में
Zwigato से चमकी कपिल शर्मा की किस्मत, ट्रेलर रिलीज होते ही ऑफर हुई 9 फिल्में
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने वर्ष 2007 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का तीसरा सीजन जीता था। इसके पश्चात् से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। देखते ही देखते ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ एवं ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे शो के साथ उनकी लोकप्रियता ने आसमान छू लिया तथा उन्होंने कॉमिक स्पेस में स्वयं के लिए एक विशेष जगह भी बना ली।

वहीं ‘किस किस को प्यार करूं’ (2015) एवं ‘फिरंगी’ (2017) जैसी सुर्खियां बटोरने वाली कॉमेडी फिल्मों के पश्चात् अब एक बार फिर कपिल शर्मा ने फिल्मों में कमबैक किया है। वे अभिनेत्री-फिल्मनिर्माता नंदिता दास की आगामी फिल्म ‘ज्विगाटो’ में लीड रोल निभाते दिखाई देंगे। शाहाना गोस्वामी को-स्टारर फिल्म में कपिल ने लोअर मिडिल क्लास डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया है। वहीं प्रशंसक कपिल की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपने एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि उन्हें ‘ज्विगाटो’ के पश्चात् कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं जिनमें उन्हें 'सीरियस' किरदार निभाना था। कपिल शर्मा ने बताया, “ज़्विगाटो के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद मुझे नौ फिल्में ऑफर की गई थी तथा ये सभी फिल्में सीरियस जोन में थीं। मगर उनमें से कई लेखक अपने काम के प्रति सीरियस नहीं थे। वहीं उनसे जब पूछा गया कि किस चीज ने उन्हें अधिक हिंदी फिल्में करने से दूर रखा तो इस पर कपिल ने जवाब दिया- “मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मैं कुछ अच्छा काम करने और अपने कंफर्ट जोन के अंदर रहकर अच्छी कमाई करने में सक्षम हूं। किन्तु यदि मुझे उस जगह से बाहर निकलने तथा चिलचिलाती धूप में काम करने की आवश्यकता है तो स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए जिससे वह इसके लायक महसूस करे। 

अस्पताल में भर्ती हुई शिवांगी जोशी, फोटो देख लगा फैंस को झटका

सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत के शो में आएंगी ये मशहूर हरियाणवी डांसर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -