इस हॉलीवुड शो की नक़ल पर बनेगा कपिल शर्मा का गेम शो
इस हॉलीवुड शो की नक़ल पर बनेगा कपिल शर्मा का गेम शो
Share:

अक्सर आपने देखा होगा कि जो स्टार्स इंडस्ट्री में नहीं चलते वो अक्सर किसी हॉलीवुड फिल्म के रीमेक से अपनी ब्लॉकबस्टर एंट्री मारते है. यह अक्सर बड़े-बड़े फिल्म सुपरस्टार्स के साथ देखा गया है. लेकिन एक अजीब बात सुनने को मिली है, जिसमें टीवी का एक मशहूर चेहरा आपने शो को सुपरहिट बनाने के लिए इस तरह का एक्सपेरिमेंट करने जा रहा है. हम बात कर रहे है, कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा की.

जी हाँ, खबरें तो आपको पता चल ही गई होंगी कि कपिल शर्मा जल्द ही टीवी में अपनी वापसी करने वाले है. लेकिन इस बार वह किसी कॉमेडी शो में नहीं बल्कि एक गेम शो से टीवी में वापसी करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा जिस शो से अपनी वापसी कर रहे है वह अमेरिका के एक टीवी चैनल का बड़ा ही फेमस शो 'द हॉलीवुड स्क्वायर' पर आधारित है.

इस गेम शो का सबसे पहला एपिसोड 1966 में दिखाया गया था, जिसे सेलिब्रिटीज और कॉमन कंटेस्टेंट्स के बीच खेला जाता है. इस गेम के रूल इस प्रकार है, कि इसमें सेलिब्रिटीज को सवालों के जवाब देना होते है, वहीं कॉमन कंटेस्टेंट्स को सही जवाबों का अनुमान लगाना होता है. इस शो के बीच में कई फनी मोमेंट भी बनाये जाते है जिसमें जोक्स और तरह-तरह की गतिविधियां शामिल होती है. कपिल ने ठान ली है कि टीवी में वह एक ग्रैंड कमबैक करने वाले है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान शाहरुख़ नहीं सिर्फ अक्षय होंगे इस साल के बादशाह

जब दीपिका ने को-स्टार को जड़ दिया थप्पड़

एशिया की सबसे सेक्सी वुमन पहले दिखती थी ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -