सलमान शाहरुख़ नहीं सिर्फ अक्षय होंगे इस साल के बादशाह
सलमान शाहरुख़ नहीं सिर्फ अक्षय होंगे इस साल के बादशाह
Share:

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' इस हफ्ते रिलीज होने वाली है. गौरतलब है कि, अक्षय की ये फिल्म एक बायोपिक है जो पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है. इसके अलावा भी अक्षय एक और बायोपिक में नजर आने वाली है जो पूर्व हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह पर बनी बायोपिक है. मतलब साफ़ है कि, इस साल अक्षय जमकर धमाका करने वाले है.

बता दे कि, इस साल अक्षय की चार बड़ी फिल्मे रिलीज होगी जिसके चलते बॉक्स ऑफिस के नजरिए से देखा जाये तो इस साल सिर्फ बॉलीवुड के खिलाड़ी का ही बोलबाला होगा. तो आइये जानते है अक्षय की उन चार फिल्मों के बारे में जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के लिए तैयार है.

सबसे पहले हम बात करेंगे अक्षय की इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमैन' की जो तमिलनाडु के सोशल एक्टिविस्ट अरुणाचलम मुरुगनथम की बायोपिक है. जिसमे अक्षय सेनेटरी नैपकिन से जुडी जानकारी देते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेत्री राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. इसके बाद अक्षय नजर आएंगे फिल्म 'गोल्ड' में जिसमे वह एक हॉकी मेन का किरदार निभाएंगे. जो कि हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह पर आधारित है.

इसके अलावा वह सुपरस्टार रजनीकांत के साथ '2.0' में दिखाई देंगे. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में अक्षय एक नेगेटिव भूमिका में होंगे. फिल्म में रजनीकांत लीड रोल में हैं और इसमें एमी जैक्सन भी होगी. इसके अलावा ये भी चर्चा हो रही है कि, अक्षय 'मुगल- द गुलशन कुमार स्टोरी' में भी नजर आने वाले है. जो कि टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार पर आधारित है.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ खान की इस फिल्म पर भारी पड़ी 'पद्मावत'

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का तहलका

सलमान खान की ये फिल्म होगी सबसे बड़े बजट की फिल्म

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल 'पद्मावत'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -