जरूरतमंद महिला की मदद के लिए आगे आए कपिल शर्मा, लोगों ने बांधें तारीफों के पुल

जरूरतमंद महिला की मदद के लिए आगे आए कपिल शर्मा, लोगों ने बांधें तारीफों के पुल

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जितनी अच्छी कॉमेडी करते हैं, वो दिल से भी उतने ही अच्छे इंसान हैं. इसका सबूत है हाल ही में कपिल द्वारा सोशल मीडिया पर एक ज़रूरतमंद महिला की सहायता के लिए आगे आना. दरअसल, कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट देखा. इसमें एक महिला अपने Triplets (ट्रिपलेट, तिड़वा बच्चों) के साथ नज़र आ रही है.

फोटो के साथ एक पोस्ट लिखा था, जिसमे बताया गया था कि उनके बच्चे प्रीमच्योर (Preterm) पैदा हुए हैं.  उनके उपचार के लिए उन्हें लाखों रुपये की आवश्यकता है. रुपये न होने की वजह से वो बच्चों का उपचार नहीं करवा सकते और वेंटीलेटर तक का ख़र्च नहीं उठा पा रहे हैं. ये पोस्ट देखने के बाद कपिल शर्मा को दया आ गयी. उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए चैट बॉक्स में इस परिवार की जानकारी मांगी है, ताकि वो उनकी सहायता कर सकें. उनकी इस दरियादिली से लोग ख़ुश हुए और उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. 

इस पोस्ट को ज़रूरतमंद लोगों के लिए चंदा एकत्रित करने वाली वेबसाइट Ketto ने साझा किया था. इसमें बताया गया है कि बच्चों के पिता पेशे से दर्जी हैं. कोरोना महामारी के काल में उनकी नौकरी चली गई है. आर्थिक तंगी की वजह से वो अपने बच्चों का उपचार नहीं करवा पा रहे हैं. आप भी चाहें तो यहां क्लिक कर इनकी सहायता कर सकते हैं. 

 

गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, 540 अंक लुढ़का सेंसेक्स

एफएम द्वारा ऋण स्थगन माफी की घोषणा के बाद निफ्टी बैंक ने जारी की सूची

इस दिवाली बाज़ार में स्वदेशी उत्पादों की धूम, नितिन गडकरी ने लांच किए खादी के जूते