डिप्रेशन के शिकार हो गए थे कपिल शर्मा, खुद किया ये हैरतअंगेज खुलासा

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बातों से दर्शकों के चेहरे पर हंसी ले आते हैं। निराश इंसान भी कपिल की बातें सुनकर हंसी से लोट-पोट हो जाता है तथा अपने सभी दुःख भूल जाता है। टेलीविज़न पर सभी को हंसाने के पश्चात् कपिल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं। कपिल का शो आई एम नॉट डन यट आज नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने जा रहा है। इस शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा अपनी जिंदगी के बारे में कुछ किस्से सुनाते दिखाई दे रहे हैं। कपिल की बातें सुनकर दर्शक हँसते दिखाई दे रहे है। इसके साथ ही कपिल ने मेंटल हेल्थ पर चर्चा की।

वीडियो में कपिल शर्मा स्टेज पर आते हैं तथा अपने शो के बंद होने पर स्वयं की ही चुटकी लेते हैं। वह बोलते हैं कि हम जैसे लोग 8 ड्रिंक पीकर जो शो चल रहा होता है उसे भी बंद कर बैठते हैं। जिसके पश्चात् अगले दिन खबर में मै देखता हूं कि कपिल शर्मा के शो की गिरी रेटिंग, सलमान खान ने तोड़े हाथ-पैर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही इस वीडियो में कपिल शर्मा ने स्वयं बताया है कि एक वक़्त पर वह डिप्रेशन के शिकार हो गए थे। वह बोलते हैं कि स्माइल जो है वो चेहरे पर बनी रहनी चाहिए। मेरी बीच में गायब हो गई थी। नहीं इसमें हंसने वाली बात नहीं है मैं डिप्रेशन में चला गया था। आगे बताते हुए कपिल ने बताया कि एक शो जीतकर मुझे लग रहा था कि मैं काफी कुछ बन गया। संसार तो काफी बड़ा है, उस दिन मुझे एहसास हुआ कि मैं अभी तक डन नहीं हुआ हूं बॉस। मुझे अभी काफी कुछ करना बाकी है। बता दें कपिल शर्मा इस शो में अपनी कॉन्ट्रोवर्सी से लेकर गिन्नी चतरथ तक विवाह के बारे में कई चीजों के बारे में बताने वाले हैं।

विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है...'

भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरी श्वेता तिवारी, हिंदू संगठन ने डाली ये धमकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -