इस शो से वापसी कर रहे हैं कपिल, फैंस से कहा 'अब बदल गया हूँ'
इस शो से वापसी कर रहे हैं कपिल, फैंस से कहा 'अब बदल गया हूँ'
Share:

कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग अब जल्द ही टीवी पर वापसी के लिए तैयार है. जी हाँ. कपिल ने सोशल मीडिया पर तो वापसी कर ली है लेकिन अब जल्द ही वह टीवी पर भी वापसी के लिए बेताब है. कपिल करीब दो महीने से मीडिया और टीवी दोनों से दूर रहे हैं लेकिन अब वह वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं. कपिल ने बीते कल ट्वीट कर सभी को यह बता दिया है कि अब वो वापसी करेंगे और सभी की नैया को डूबा देंगे. कपिल ने कल ट्वीटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए.

उनसे एक फैन ने पूछा कि आप वापसी कब करेंगे तो उन्होंने कहा कि "जल्दी ही नया देखने को मिलेगा' इस बात से साफ़ जाहिर हो चुका हैं कि कपिल आने वाले है. कपिल ने अपने एक फैन को उसके मिस करने पर भी जवाब दिया, कपिल ने कहा कि आप टेंशन ना लो जल्दी ही नया देखने को मिलने वाला है. कपिल के एक फैन ने उनसे कहा किया कि 'पाजी आपको बता है, मैं सारा कॉमेडी सर्कस वाला एपिसोड देख करके काम चला रहा हूं. वो भी क्या दिन थे.

अब तो इतनी बार देखा हूं कि मुझे भी याद हो गई है आपकी लाइन, लेकिन बहुत फनी लगता है . बहुत मिस किया आपको.'' इस बात का जवाब देते हुए कपिल ने कहा कि ''No problem .. will start something new soon.'' इन सभी बातों से तय हो चुका है कि कपिल आने वाले हैं और जल्द ही वह टीवी पर वापसी के लिए तैयार है. कपिल जल्द ही नजर आएँगे और उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल भी चेंज कर ली है और वह अब बदल गए हैं. कपिल कई समय से विवादों में रहे है लेकिन उनके फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा सभी को उनका इंतज़ार था जो अब पूरा होगा.

खुशखबरी!! 2 महीने बाद वापस लौट आए कपिल, सोशल मीडिया पर दी इस बात की जानकारी

Shoking!! कपिल शर्मा के फैंस के लिए फिर से आ गई एक और बहुत बुरी खबर

कपिल की इस को-स्टार ने फिर दिया कपिल को लेकर बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -