कपिल के बर्ताव पर सुनील ग्रोवर का करारा जवाब, गुस्से में कहा- ‘आप भगवान नहीं हैं’
कपिल के बर्ताव पर सुनील ग्रोवर का करारा जवाब, गुस्से में कहा- ‘आप भगवान नहीं हैं’
Share:

आपको कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के बीच में चल रहे पंगो के बारे में तो पता ही होगा की किस प्रकार से प्लेन में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ नशे में बुरा व्यवहार किया था व उन्हें मारा भी था. ऐसे में मामले की गंभीरता समझते हुए सुनील ग्रोवर ने अपने बयान में कुछ भी नही कहा था लेकिन अब सुनील ने इस मामले में अपना मुंह खोला है.

जी हाँ, इस मामले में सुनील ग्रोवर ने अपने एक ट्वीट के जरिए कपिल शर्मा से अपना गुस्सा जाहिर किया है. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को टैग करते हुए अपनी ट्वीट में लिखा, ”हां आपने मुझे हर्ट किया है. भले सभी के पास आपके जितना टैलेंट और सक्सेस नहीं है मगर आपको एक इंसान को ‘इंसान’ समझने की जरूरत है.

मेरी तरफ से आपको एक सुझाव है कि आप जानवरों के अलावा इंसानो की भी रेस्पेक्ट करें. यदि कोई आपको सही सलाह दे तो आप उसे गाली नहीं दें.” इसके साथ ही साथ सुनील ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, ”मैं आपका शुक्रिया कहता हूं कि आपने मुझे इस बात अहसास दिलाया है कि यह आपका शो है और आप जब चाहें जिसे चाहें इस शो से उसे बाहर कर सकते हैं. आप कॉमेडी के बादशाह हैं और अपनी फील्ड में बेहतरी हैं लेकिन आप भगवान नहीं हैं.”

पत्नी ने कहा : कपिल शर्मा का शो छोड़ सकते है नवजोत सिंह सिद्धू

Video :सुनिये लोगो की जुबानी, क्या सुनील ग्रोवर के बिना कपिल का शो देखना पसंद करेंगे लोग?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -