पत्नी ने कहा : कपिल शर्मा का शो छोड़ सकते है नवजोत सिंह सिद्धू
पत्नी ने कहा : कपिल शर्मा का शो छोड़ सकते है नवजोत सिंह सिद्धू
Share:

अमृतसर : नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद से इस बात को लेकर संस्पेंस कायम है कि वह अब कपिल शर्मा के शो में नजर आएँगे या नहीं. इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने मंत्री पद और कॉमेडी शो का काम एक साथ करने के मुद्दे पर कहा है कि अगर यह मामला ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के तहत आएगा तो सिद्धू शो छोड़ देंगे. नवजोत कौर ने इन अटकलों को भी खारिज किया कि सिद्धू ने शहरी विकास मंत्रालय की मांग की है.

बता दे कि इससे पहले नवजोत कौर सिद्धू ने कहा था कि टीवी शो ही उनके परिवार का एकमात्र बिजनेस है और इससे मंत्रालय का काम प्रभावित नहीं होगा. नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू पहले ही आइपीएल और क्रिकेट कमेंटरी सहित 80 फीसद शो छोड़ चुके हैं. उन्होंने टीवी शो पर बिना वजह विवाद खड़ा करने को गलत करार दिया है. वहीं इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे.

उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है. हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है. ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है. मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं. मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा.

गौरतलब है कि द कपिल शर्मा शो में काम करने को लेकर जब सिद्धू से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वह 'द कपिल शर्मा शो' के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे. सिद्धू ने कहा था कि राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को सूट होता है. इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे.

सिद्धू ने कैप्टन से हाउसिंग एवं शहरी विकास भी मांगा

टीवी शो करने को लेकर सिद्धू के समर्थन में आई पत्नी

सिद्धू के कॉमेडी शो में शामिल होने के बारे में क़ानूनी राय लेंगे कैप्टन

कपिल के लिए हर रात मुम्बई जाएंगे और सुबह वापस पंजाब आएंगे सिद्धू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -