अपनी वापसी को लेकर कपिल ने दिया चौकाने वाला बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे आप
अपनी वापसी को लेकर कपिल ने दिया चौकाने वाला बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

लगातार चर्चाओं में रहने वाले कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं. आपको बता दें कि उनके नए शो के साथ ही उनकी शादी की खबरे भी सुर्ख़ियों में है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में कपिल ने अपने कमबैक को लेकर बातें की हैं. जी हाँ, हाल ही में उनसे नए शो के साथ कमबैक करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने कोई कत्ल कर दिया है जो वापस नहीं आऊंगा? मेरे साथ तब बहुत कुछ गलत हो रहा था. अब लोग भी मुझसे मेरी वापसी के बारे में पूछने लगे हैं.

इसी के साथ अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कपिल ने कहा वह बहुत पूजा-पाठ करती हैं. मेरे लिए दुआ भी मांगती हैं. वह काफी आध्यात्मिक हैं. उन्होंने मेरा काफी साथ दिया है. आगे भी वह मेरे साथ इसी तरह खड़ी रहेंगी. इसी के साथ कपिल ने गिन्नी के बारे में कहा गिन्नी मेरे लिए खास हैं. मैं हमेशा वही करूंगा जैसा गिन्नी कहेंगी. मुझे पता है वह हमेशा सही होती हैं और हर फैसला होश में करती हैं.

आपको बता दें कि कपिल की गिन्नी से पहली मुलाकात 2005 में आॅडिशन के दौरान हुई थी और काफी उतार चढ़ाव के साथ उनकी और गिन्नी की लव स्टोरी कायम रही और अब तक कायम है और शादी के रिश्ते में बंधने जा रही है.

कपिल को याद आए पुराने दिन, शेयर की तस्वीर

कपिल शर्मा करने जा रहे हैं यह हिम्मत का काम, सदी के महानायक ने दी शुभकामनाएं

कपिल शर्मा को पीछे छोड़ आगे निकली रिंकू भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -