कपिल शर्मा को पीछे छोड़ आगे निकली रिंकू भाभी
कपिल शर्मा को पीछे छोड़ आगे निकली रिंकू भाभी
Share:

आप सभी को याद हो कि कपिल शर्मा ने घोषणा की थी कि वह जल्द ही द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न के साथ वापसी कर रहे हैं और उन्होंने यह इशारा किया था कि वह सुनील ग्रोवर के साथ इस शो में वापस आ सकते हैं. वहीं सुनील ने तो अपना नया ही शो शुरू करने के बारे नमे प्लानिंग कर ली है. जी हाँ, सुनील को और कपिल को साथ देखने वाले दर्शकों के लिए सुनील कुछ ख़ास लेकर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी शो के साथ आ रहे हैं.

जी हां, आपने सही सुना सुनील ग्रोवर टीवी पर वापस तो आ रहे हैं लेकिन बिना कपिल के. वह कानपुर वाले खुराना नामक शो के साथ वापस लौट रहे हैं और हाल में ही उन्होंने अपने शो का प्रोमो रिलीज़ किया था जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं सुनील ग्रोवर ने शो का पहला लुक शेयर किया जिसमें स्टार कलाकारों को देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कपिल शर्मा शो के सह-कलाकार अली असगर और उपासना सिंह और फिल्म अभिनेता कुणाल खेमू नज़र आ रहे हैं.

वहीं पहला लुक शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, "कानपुर वाले खुरानास की तरफ से नमस्ते." स्टार स्टार प्लस पर जल्द ही| इसके अलावा सुनील ने शो के बीटीएस वीडियो को भी शेयर किया था| कॉमेडी सीरियल को देखना ऑडिएंस के लिए बहुत ही मज़ेदार होगा| आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही सुनील से इंटरव्यू में सवाल किया तो उनका कहना था कि 'वह एक नई सोच के साथ छोटी स्क्रीन पर वापस आने से खुश हैं. उनका किरदार उनकी पिछली भूमिकाओं से अलग कैसे है.' उन्होंने बताया, "मैं अपने दर्शकों के मनोरंजन की इस यात्रा को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. शो निश्चित रूप से दर्शकों से जुड़ने वाली थीम पर आधारित हैं जो जरुरत रात को टीवी पर इसे देखना चाहेंगे.''

4 बच्चों की माँ होने के बावजूद बेहद ही हॉट और सेक्सी है ये एक्ट्रेस

बिजनेस शुरू करने की चाह रखने वालों को सरकार का तोहफा, सस्ते में मिलेगा 1 करोड़ तक का लोन

जमकर चले डंडे, पत्थर और कांच की बोतल, मस्जिद के बाहर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -