कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीर
कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीर
Share:

द कपिल शर्मा शो से कपिल शर्मा अक्सर बीटीएस की तस्वीरें और क्षण साझा करते हैं, जिससे प्रशंसकों को उत्साहित कर देते है. हालाँकि, कुछ ही समय पहले, कपिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर को शेयर, जिसने सभी की निगाहें अपनी ओर खींच लीं, जिससे वे 'aww' हो गए. आश्चर्य है कि तस्वीर किस बारे में है? खैर, यह एक पिता और बेटी के बंधन द्वारा साझा किए गए अनमोल बंधन को दर्शाता है. कपिल ने अपनी नन्ही परी अनायरा शर्मा के साथ एक मनमोहक तस्वीर के साथ प्रशंसकों खुश किया, और प्रशंसक इस पर रोक नहीं लगा सकते.

कॉमेडियन ने अपनी बच्ची अनायरा के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करने के लिए उसे अपने ट्विटर हैंडल पर ले लिया, और यह फैल रहा है कि इसने मिनटों के अंदर ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. जहां कपिल आमतौर पर घर में बेबी अनायरा के साथ अपने मस्ती भरे पलों के बारे में बात करते रहते हैं, वहीं दोनों की जोड़ी को देखने के बाद फैंस बहुत ही खुश है. अपनी हालिया पोस्ट में, कपिल एक प्यारी-सी सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि उन्होंने बेबी अनायरा को अपनी बाहों में जकड़ रखा है. जहां कपिल अपने कैजुअल्स में बहुत ही स्मार्ट लग रहे हैं, वहीं अनायरा अपने पिंक बेबी सूट में क्वीयर हैडबैंड के साथ क्यूट लग रही हैं.

जिस तरह से अनायरा 'पापा कपिल' को पकड़े हुए है और उसकी आंखे बहुत ही सुंदर लग रही है क्योंकि वह कैमरे में गजब की क्यूटनेस लिए हुए है.  इस प्यारी सी तस्वीर के साथ, कपिल ने यह व्यक्त करने के लिए दिल खोलकर पोस्ट किया कि वह कितने भाग्यशाली हैं, की उनके घर पर बेटी ने जन्म लिया है. उन्होंने लिखा, 'For all the things my hands have held, the best by far is you.” Thank you, God, for this beautiful gift.'  कपिल शर्मा और पत्नी Ginni Chatrath को 10 दिसंबर, 2019 को एक बच्ची के अभिभावक बन गए. ऐस कॉमेडियन-अभिनेता ने लॉकडाउन के दौरान अनायरा के साथ बहुत अधिक गुणवत्ता समय बिताया और कई यादें बनाईं. 

 

जानिए इस सप्ताह की TRP लिस्ट में कौन है सबसे आगे

जानिए कौन है मनीष पॉल का क्रश, जिसे वह कभी नहीं भूल सकते

कोरोना के बीच गणपति उत्सव को धूमधाम से मनाना चाहती हैं कसौटी जिंदगी के 2 की ये एक्टेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -