सुनील ग्रोवर संग विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं शार्ट टेंपर था...'
सुनील ग्रोवर संग विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं शार्ट टेंपर था...'
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन एवं अभिनेता कपिल शर्मा (Kpil Sharma) अपनी आगामी फिल्म ज्विगैटो को लेकर इस वक़्त ख़बरों में छाए हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वे अलग अलग जगहों पर इंटरव्यू भी दे रहे हैं। इस बीच वर्षों पश्चात् कपिल ने एक इंटरव्यू के चलते सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) से विवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी। इस विवाद के पीछे उन्होंने अपने गुस्सैल बर्ताव तो जिम्मेदार ठहराया।

अपने एक इंटरव्यू के चलते कपिल ने सुनील ग्रोवर से झगड़े की बात कबूली। हालांकि उन्होंने इस बात से मना किया कि वह किसी की सफलता से स्वयं को असुरक्षित महसूस करते हैं। कपिल ने चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक एवं अली असगर और सुनील ग्रोवर जैसे सितारों के शो छोड़ने पर बोला कि उन सभी की अलग अलग वजह थी।

कपिल शर्मा ने कहा कि मैं जिन लोगों को पसंद करता था उन लोगों को लेकर, मैंने स्वयं को कभी भी किसी से असुरक्षित महसूस नहीं किया। हां इस बात को स्वीकार करने में कोई परेशानी नहीं है कि मैं शार्ट टेंपर था और यह मेरे खून में है। मैं लोगों को बहुत ज्यादा प्यार करता हूं लेकिन जब मुझे किसी बात पर गुस्सा आता है तो मैं स्वयं पर कंट्रोल नहीं रख पाता। कपिल ने कहा कि लोग कहते हैं कि वह मेरे दुश्मन हैं मगर मैं लोगों से यही बोलना चाहूंगा कि मैं किसी से दुश्मनी नहीं करता और न ही मेरा कोई दुश्मन है। मैं अकेला हूं इसके लिए आप मुझे घमंडी बुला सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मेरा शो छोड़ा कोई उनसे पूछे कि वह मेरे साथ क्यों नहीं काम करना चाहते। कपिल ने बोला कि सुनील के साथ मेरा झगड़ा हुआ था मगर बाकी सभी लोगों के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं। बता दे कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच 2018 में एक फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। 

अस्पताल में भर्ती हुई शिवांगी जोशी, फोटो देख लगा फैंस को झटका

सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत के शो में आएंगी ये मशहूर हरियाणवी डांसर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -