मीडिया से दूर कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड के साथ यंहा कर रहे हैं इंजॉय
मीडिया से दूर कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड के साथ यंहा कर रहे हैं इंजॉय
Share:

विवादों में फंसे कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. कई दिनों से उनको लेकर कई तरह की बातें भी हो रही हैं. अब हाल ही में कपिल को लेकर खबर आई हैं कि वह इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ कही बाहर घूमने गए हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि कपिल किसी रिहैब में गए हैं जंहा पर ये अपना इलाज करवा रहे हैं. हालांकि इस बात की अभी तक कोई ऑफीशियल पुष्टि नहीं हुई है.

गौरतलब हैं कि कुछ दिन पहले कपिल ने खुद बताया था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं. उन्होंने कहा था कि वो पूरी तरह से ठीक होने के बाद किसी बेहतर शो के साथ वापसी करेंगे. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पिछले दिनों कपिल बुरी तरह से विवादों में फंसे हुए थे.

उन्होंने नशे की लत में जर्नलिस्ट विक्की लालवानी को फोन पर गालियां दी थी और उनके बेटी को लेकर भी अपशब्द बोले थे जिसके बाद कपिल शर्मा काफी चर्चा में रहे थे. खबरों की माने तो कपिल के इस बुरे वक्त के पीछे एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति का हाथ बताया जा रहा है. हालांकि कपिल के सह-कर्मियों का कहना है कि कपिल और उनकी एक्स मैनेजर के बीच अच्छे रिश्ते थे.

ये भी पढ़े

टीवी शो 'अग्निफेरा' में एक्ट्रेस संभावना सेठ करेंगी आइटम नंबर

'स्प्लिट्सविला' की एक्स-कंटेस्टेंट ने दिखाया बिकिनी में हॉट अंदाज

इस वजह से 'कुमकुम भाग्य' को बंद करने की डिमांड में उमड़े दर्शक

'नागिन 3' की इस एक्ट्रेस को दिया एकता ने बड़ा ऑफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -