इस वजह से 'कुमकुम भाग्य' को बंद करने की डिमांड में उमड़े दर्शक

एक समय ऐसा था जब टीवी का सबसे चर्चित और सबसे मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी के मामले में सबसे आगे था. वहीं दर्शक भी इस शो को लेकर काफी दिलचस्पी रखते थे. यही नहीं बल्कि शो के मुख्य कलाकार प्रेम मेहरा (शब्बीर अहलूवालिया) ने अपनी पत्नी प्रज्ञा (शृति झा) की केमस्ट्री को भी काफी पसंद करते थे. लेकिन हाल ही में जो खबर आ रही हैं उससे हर कोई हैरान हैं. वहीं शो भी टीआरपी के मामले में पिछले कुछ दिनों से पिछड़ा हुआ हैं.

ख़ास बात यह हैं कि जो शो टॉप-3 में रहता था, वह अचानक सातवें पायदान पर फिसल गया. यही नहीं बल्कि अब लोग इस शो को बंद करने की डिमांड कर रहे हैं. गौरतलब हैं कि हाल ही में शो में नए किरदार की एंट्री हुई और शो में नया ट्विस्ट आया हैं लेकिन ये ट्विस्ट दर्शको को नहीं लुभा पा रहा हैं. बता दे कि एकता कपूर का ये टीवी शो कुमकुम भाग्य को 4 साल पूरे हो चुके हैं. यह शो कई सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ था.

इस हिट शो में इतने सालों में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आए. शो में अभि-प्रज्ञा के लव एंगल को भी लोगों ने खूब पसंद किया गया लेकिन शायद अब अभि-प्रज्ञा के मिलन और जुदाई का घिसा-पिटा ट्रैक देखकर दर्शक ऊब चुके हैं. इसलिए लोग #EndKKBSoon हैशटैग से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' की इस एक्ट्रेस को दिया एकता ने बड़ा ऑफर

आसाराम को उम्रकैद की सजा पर बोल्ड राखी का बेबाक बयान

रेड ड्रेस में कहर ढाती नजर आई बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -