टीवी शो 'अग्निफेरा' में एक्ट्रेस संभावना सेठ करेंगी आइटम नंबर
टीवी शो 'अग्निफेरा' में एक्ट्रेस संभावना सेठ करेंगी आइटम नंबर
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री संभावना सेठ को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही टीवी के मशहूर शो 'अग्निफेरा' में नजर आ सकती हैं. बताया जा रहा हैं कि इस सीरियल में संभावना सेठ 'आ रे प्रीतम प्यारे' गाने पर ठुमके लगाती नजर आएंगी. सीरियल में रागिनी और अभिमन्यू की शादी को बताया जाएगा जिसमे संभावना सेठ आइटम नंबर करती नजर आएंगी. बता दे कि संभावना सेठ तीन साल बाद छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं ऐसे में वह अपनी वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में संभावना सेठ ने कहा कि टीवी पर लौटना अच्छा लगता है, मैंने अपना टीवी डेब्यू एंडटीवी से ही किया था और यह शो भी एंडटीवी पर प्रसारित होता है और एंडटीवी की टीम के साथ काम करना हमेशा विशेष होता है. उन्होंने बताया कि उन्हें डांस करना बहुत अच्छा लगता हैं उन्हें तीन साल के बाद वापस लौटना बहुत खुशी दे रहा है. संभावना सेठ न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं.

संभावना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'पागलपन' के जरिए की थी, जो बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद उन्होंने टीवी का रूख किया और बतौर कंटेस्टेंट टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 2' में नजर आई. बताना चाहेंगे कि बॉलीवुड के अलावा संभावना 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

'स्प्लिट्सविला' की एक्स-कंटेस्टेंट ने दिखाया बिकिनी में हॉट अंदाज

इस वजह से 'कुमकुम भाग्य' को बंद करने की डिमांड में उमड़े दर्शक

'नागिन 3' की इस एक्ट्रेस को दिया एकता ने बड़ा ऑफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -