'स्प्लिट्सविला' की एक्स-कंटेस्टेंट ने दिखाया अंतरंग वस्त्र में कूल अंदाज
'स्प्लिट्सविला' की एक्स-कंटेस्टेंट ने दिखाया अंतरंग वस्त्र में कूल अंदाज
Share:

टीवी शो 'फनाह' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्कारलेट रोज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिन्हे देखते ही आप उनके दीवाने हो जाएंगे. दरअसल में स्कारलेट रोज को आप सभी ने टीवी शो स्प्लिट्स विला में भी देखा होगा.

इस शो में उन्होंने अपनी हॉटनेस के जलवे बखूबी दिखाए थे और उनकी हॉटनेस को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए. हाल ही में भी स्कारलेट ने अपने जो फोटोज शेयर किए है सभी बहुत ही बेहतरीन और शानदार है इन तस्वीरों में स्कारलेट सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि स्कारलेट के इंस्टाग्राम पर कुल 489k followers हैं जो उन्हें पंसद करते है.

अपने फॉलोवर्स के लिए हाल ही में स्कारलेट ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बिकिनी में नजर आ रही है और आकर्षक लग रही है. स्कारलेट ने ब्लू रंग की बिकिनी पहनी है और सेक्सी अंदाज में अपने फिगर को दिखा रही हैं. स्कारलेट हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फिगर की तस्वीरें अपलोड करती है जो सेक्सी और बोल्ड होती हैं.

अपने फिगर की वजह से स्कारलेट काफी पसंद की जाती है. इन्होने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है साथ ही कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स भी करवाएं हैं.

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -