शो की शुरुआत से पहले पूजा और हवन करवाने में जुटे कपिल
शो की शुरुआत से पहले पूजा और हवन करवाने में जुटे कपिल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि काफी ल्म,बे समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद एक बार फिर से कपिल टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं और वह इसी साल दिवाली पर अपने पुराने शो के साथ नजर आने वाले हैं. कपिल जल्द अपना टीवी शो लेकर आ रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि अपने शो की शुरुआत के पहले बीते शनिवार को वह हिमाचल प्रदेश स्थ‍ित मां बगलामुखी के दरबार दर्शन के लिए गये थे और आप सभी को यह भी बता दें कि आने वाली जानकारी के अनुसार, यहां उन्होंने विशेष पूजा-अचर्ना कराई है ताकि उनका शो फिर से वैसा ही हिट रहे जैसा था.

प सभी को बता दें कि कपिल शर्मा के आने की जानकारी मिलते ही उनके फैन्स मंदिर परिसर में उमड़ पड़े और सभी कपिल से मिलने की चाहत लेकर आए. इस दौरान पुलिस बल भी तैनात रही और सभी ने कपिल से मुलाक़ात की. यह भी बताया गया कि कपिल शर्मा ने मां बगलामुखी के दरबार में हवन करवाया है ताकि उनका शो हिट जाए.

कपिल अपने शो को हिट करवाने के लिए जतन कर रहे हैं और उनके शो से उनके साथ ही सभी को उम्मीद है. अब यह देखना बहुत ज्यादा दिलचस्प होगा कि क्या वाकई में कपिल का पुराना शो वापस चल पता है या नहीं और पहले की तरह उनका शो हॉट हो भी पाता है या नहीं..?

इन्होने किया कपिल संग काम करने से इंकार, कहा- 'मैं दोबारा इस ड्रामे का हिस्सा नहीं...'

कपिल की वापसी पर बोले सिद्धू, कहा- 'सब दोबारा इकट्ठे हों..'

अपनी Ex गर्लफ्रेंड और एक्स मेंबर्स के साथ फिर काम करेंगे कपिल शर्मा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -